बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीएम शिवराज ने मप्र में नाइट कर्फ्यू का किया ऐलान

  
Last Updated:  December 23, 2021 " 08:11 pm"

भोपाल : मप्र में कोरोना संक्रमण के मामलों में पुनः बढ़ोतरी होते देख मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने गुरुवार से राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी है। प्रदेश में अब रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा।

इंदौर- भोपाल में बढ़ रहे हैं केस।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने
सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि मप्र में कई महीने बाद कोविड के 30 नए केस मिले हैं। महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में भी पिछले एक सप्ताह से कोविड मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इन राज्यों से लोगों की मप्र में आवाजाही बड़ी मात्रा में होती है।उन्होंने कहा कि पुरानी दोनों लहर के दौरान राज्य में संक्रमण की शुरुआत इंदौर और भोपाल से ही हुई थी। इंदौर में वीकली केस नवंबर की तुलना में दिसंबर में तीन गुना हो गए हैं, जो चिंता की बात है।

मप्र में भी मिल सकता है नया वैरिएंट।

सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश के 16 राज्यों में पहुंच चुका है। मध्यप्रदेश में भी इस वैरिएंट के मामले मिल सकते हैं। ओमिक्रॉन को लेकर देखने में आ रहा है कि यह बहुत तेजी से फैलता है। ऐसे में बचाव जरूरी है।

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें।

सीएम शिवराज ने लोगों से आग्रह किया है कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का पूरीतरह पालन करें।मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं, सामाजिक दूरी बनाएं रखें। सैनिटाइजर से हाथ साफ करतें रहें। उन्होंने कोरोना से बचाव के तमाम ऐहतियाती उपाय करने की अपील की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *