महिला का मोबाइल छीनकर भागे बदमाश को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर धर – दबोचा

  
Last Updated:  July 17, 2023 " 05:10 pm"

इंदौर : भीडभाड वाले क्षेत्र से महिला का मौबाइल छीनकर भागने वाले शातिर बदमाश को, पुलिस थाना तुकोगंज ने चन्द घंटों में गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों ने बिना नंबर की स्कूटर से महिला से मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी से प्रकरण में लूटा गया मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त स्कूटर जूपिटर बरामद किया गया है।

मामले में त्वरित कार्रवाई करने पर डीसीपी जोन 3 ने पुलिस टीम को 10 हजार के नकद इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की।

ये था पूरा मामला :-

पुलिस थाना तुकोगंज पर दिनांक 16.07.2023 को फरियादिया नेहा पिता रतनलाल निवासी न्यू विकास नगर इन्दौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात स्कूटी/एक्टिवा पर सवार दो बदमाश उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गए हैं। फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना तुकोगंज में अपराध धारा 392,34 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया ।

मामले में थाना तुकोगंज पर त्वरित कार्रवाई हेतु प्लान तैयार किया जाकर टीम का गठन किया गया । टीम घटना स्थल पर पहुंची जहाँ पर आसपास के लोगों से चर्चा करने पर आरोपियों के एमआर 4 की ओर जाना बताया गया। बदमाशों की पतारसी करते हुए टीम भागीरथपुरा पुलिस चौकी पहुंची। वहां पदस्थ अमले को साथ लेकर पुलिस टीम राहगीरों के बताए अनुसार एमआर 4 जानसन आइसक्रीम के पास पहुंची, जहाँ फरियादिया के बताए हुलिये के दो व्यक्ति स्कूटी के साथ खडे दिखे जो पुलिस को देखकर स्कूटी छोडकर भागने लगे, तभी टीम द्वारा घेराबन्दी कर एक संदिग्ध को पकडा लिया जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। पकडे गए आरोपी ने जय उर्फ जयन्त खंडारे निवासी रुस्तम का बगीचा इन्दौर का होना बताया। आरोपी की जामा तलाशी लेने पर उसकी पैंट की जेब से प्रकरण में छीना गया मोबाइल फोन मिला। उसने मौके पर खडी बिना नम्बर की स्कूटी से घटना कारित करना कबूला।

आरोपी से उसके अन्य साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है जिसके आधार पर प्रकरण में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

मामले में त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार करने पर थाना प्रभारी तुकोगंज कमलेश शर्मा व उनकी टीम के उनि बी एस रघुवंशी, प्रआर लोकेश, प्रआर किशोर, आर राहुल जाट, आर राहुल हुण्डेत, आरक्षक अरुण शर्मा व पुलिस चौकी भागीरथपुरा, थाना बाणगंगा के चौकी प्रभारी उनि विजय कुमार सनोडिया,आरक्षक राहुल,आर लालसाहब की अहम भूमिका रही । उक्त प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करने पर डीसीपी जोन 3 इंदौर द्वारा उपरोक्त टीम को ₹10,000 रु के नगद इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *