मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त चार बदमाश उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में

  
Last Updated:  April 10, 2024 " 01:17 pm"

लाखों रुपए मूल्य की एमडी ड्रग और ब्राउन शुगर की गई जब्त।

उज्जैन : शहर में एम.डी. ड्रग एवं स्मैक की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर 40 लाख रु.अंतर्राष्ट्रीय कीमत की 307 ग्राम एमडी ड्रग एवं 136 ग्राम स्मैक बरामद की है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सफेद रंग की कार में एक व्यक्ति एम.डी. ड्रग को बेचने की फिराक में राजीव नगर स्थित खाली ग्राउंड में खड़ा है।

पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर घेराबंदी कर दबिश दी और कार में बैठे शमशीर मुल्तानी पिता मो. सादिक निवासी ए-92 मोहन नगर थाना चिमनगंज मंडी के कब्जे से एम.डी.एम.ए. ड्रग वजन 307 ग्राम, दो मोबाइल और कार जब्त की। पुलिस ने बताया कि एम.डी.एम.ए. ड्रग की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 36 लाख रुपए व कार की कीमत 20 लाख रुपए है। चिमनगंज मंडी पुलिस ने मामले में धारा 8/22 के अंतर्गत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

स्मैक बेचने वाले कानीपुरा मल्टी के पास से पकड़ाए।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कानीपुरा मल्टी के पास मादक पदार्थ ब्राउन शुगर (स्मैक) बेचने वालों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम दीपक राय पिता प्यारेलाल निवासी 72 मोहन नगर हाल मुकाम तिरुपति धाम एक्सटेंशन थाना चिमनगंज मंडी, विवेक महेश्वरी पिता सुनील निवासी 1178 नंदानगर इंदौर एवं चेतन शर्मा पिता देवीशंकर निवासी अमृत पैलेस निपानिया इंदौर हाल मुकाम आगर नाका होना बताया। आरोपियों के कब्जे से कुल 36 ग्राम ब्राउन शुगर व तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए। पुलिस द्वारा जब्त स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 4 लाख रुपए बताई। उक्त स्मैक पावडर के टोकन बनाकर बदमाश अलग-अलग कीमतों पर नशे के आदी लोगों को बेचते थे।

मुंबई से खरीदकर लाया था ब्राउन शुगर।

एक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि करीब एक माह पूर्व मुंबई से ब्राउन शुगर खरीदकर लाया था, जिसे वह ऊंचे दामों पर शहर व आसपास के जिलों में नशा करने वालों को सप्लाई करने की फिराक में था। आरोपी के खिलाफ पूर्व से एक अपराध थाना चिमनगंज में पंजीबद्ध है।आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उचित वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *