मानसून मैराथन 7 अगस्त को पचमढ़ी में होगी, चार श्रेणियों में होगी मैराथन

  
Last Updated:  June 25, 2022 " 10:58 pm"

मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड के सहयोग से एडवेंचर एंड यू द्वारा पचमढ़ी मानसून मैराथन का आयोजन रविवार 7 अगस्त को पचमढ़ी में किया जा रहा है यह स्पर्धा का चौथा संस्करण है मेरा संचार सीढ़ियों में होगी 5 किलोमीटर, 10 किलोमीटर, 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन और 42 किलोमीटर की फुल मैराथन होने जा रही है। 5 किमी की फैमिली फन रन 5 वर्ष और आयु वर्ग के लिए, 10 किलोमीटर की एंडूरेंस रन 15 वर्ष और अधिक आयु वर्ग के लिए होगी। 21 किमी की हॉफ और 42 किमी की फुल मैराथन 18 वर्ष व उससे अधिक आयु समूह के लिए होगी।सभी विजेताओं को सर्टिफिकेट ट्रॉफी और अन्य आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।
शनिवार को इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में एडवेंचर एंड यू के मितेश रामभिया ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मानसून के दौरान पचमढ़ी की सुंदरता अपने चरम पर होती है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए इसतरह की गतिविधियों का आयोजन किया जाता है।

1000 प्रतिभागियों को दिया जाएगा प्रवेश।

मितेश रामभिया ने बताया कि मैराथन में 1000 प्रतिभागियों को प्रवेश दिया जाएगा। अभी तक देशभर से 500 प्रविष्ठियां प्राप्त हो चुकी हैं। मानसून मैराथन के लिए पंजीयन www.adventuresandyou.com पर किए जा सकते हैं। आयोजकों के मुताबिक प्रतिभागियों को टाइमिंग चिप, सर्टिफिकेट, ड्राई फिट, मैराथन टी शर्ट, फिनिशर्स मैडल, पोस्ट रेस रिफ्रेशमेंट और पूर्ण रूट सपोर्ट उपलब्ध कराया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9860565870 पर संपर्क किया जा सकता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *