मीडिया सीरीज टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन-11, चौवीस फरवरी से

  
Last Updated:  February 17, 2022 " 01:59 pm"

इंदौर : 11 वे मीडिया सीरीज टेनिस बॉल 6 ए साइड क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 24 से 27 फरवरी तक किया जा रहा है। खंडवा रोड स्थित देवी अहिल्या विवि के मैदान पर खेली जाने वाली इस स्पर्धा में 16 मीडिया संस्थानों की टीमें भाग लेंगी।
इंदौर प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष दीपक कर्दम ने बताया कि राष्ट्रीय मासिक पत्रिका भव्य दर्पण के बैनर तले खेली जाने वाली इस टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा में खेलनेवाली टीमों में केवल पत्रकार ही शामिल हो सकेंगे।

विजेता- उपविजेता को मिलेंगे आकर्षक पुरस्कार।

श्री कर्दम ने बताया कि स्पर्धा में विजेता और उपविजेता टीमों के साथ श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया जाएगा। यही नहीं स्पर्धा में भाग लेने वाली सभी टीमों को भी प्रोत्साहन पुरस्कार दिए जाएंगे।
आयोजक दीपक कर्दम ने बताया स्पर्धा में विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 21 हजार रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा। उपविजेता को ट्रॉफी और 11 हजार रुपए का पुरस्कार मिलेगा। मेन ऑफ द सीरीज चुने जाने वाले खिलाड़ी को ट्रॉफी के साथ वाशिंग मशीन भेंट की जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जाएगा। हारने वाली टीमों के लिए भी प्रोत्साहन पुरस्कार रखे गए गए। स्पर्धा में प्रवेश के लिए दीपक कर्दम से मोबाइल नम्बर 9926700006 और 9926900006 पर सम्पर्क किया जा सकता है। स्पर्धा के प्रायोजक कौटिल्य एकेडमी और डीजियाना न्यूज़ नेटवर्क हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *