मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की प्रवासी सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा

  
Last Updated:  January 7, 2023 " 05:26 am"

मुख्यमंत्री चौहान ने टीम भावना से की गई तैयारियों की सराहना की।

इंदौर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में आयोजित होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से समीक्षा की। इस कॉन्फ्रेसिंग में इंदौर से विदेश मंत्रालय के सचिव डॉ.औसाफ सैयद, ज्वाइंट सेक्रेट्री भारत सरकार मनिका जैन,अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान, संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, प्रमुख सचिव संस्कृति एवं पर्यटन शिवशेखर शुक्ला, पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्र, कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी, एमडी एमपीआईडीसी मनीष सिंह, आयुक्त नगर निगम प्रतिभा पाल सहित आयोजन से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने की तैयारियों की सराहना।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में इन आयोजनों के लिए चल रही तैयारियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस आयोजन के लिए टीम भावना के साथ बेहतर तैयारियां की गई है। इंदौर में सभी की अथक मेहनत से यह आयोजन निश्चित ही सफल होगा। उन्होंने आयोजन के दौरान होने वाली गतिविधियों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने ऐसी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की हैं जिससे आयोजन के दौरान किसी भी अतिथि को परेशानी नहीं हो। उन्होंने प्रवासी भारतीय सम्मेलन की यादों को सहेजने के लिए प्रस्तावित ग्लोबल गार्डन के संबंध में भी चर्चा की।

अपर मुख्य सचिव सुलेमान, संभागायुक्त डॉ. शर्मा और पुलिस आयुक्त मिश्र ने इंदौर में इन आयोजनों के लिए की जा रही तैयारियों की जानकारी दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *