रफी अवॉर्ड से सम्मानित की गई गायिका अर्पिता बोबडे

  
Last Updated:  January 30, 2024 " 09:07 pm"

संस्था उत्कर्ष की ओर से मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने किया सम्मानित।

रफी के गाए गीतों की पेश की गई सुरीली बानगी।

इंदौर : संस्था उत्कर्ष द्वारा माई मंगेशकर सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में शहर की ख्यात गायिका अर्पिता बोबडे को स्व. मोहम्मद रफी की याद में स्थापित 20वें रफी अवार्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय थे।इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी, ख्यात गायक बूंदु खां, डॉ. दिलीप कवठेकर, एमआईसी सदस्य मनीष शर्मा मामा, मराठी समाज इंदौर के अध्यक्ष चंद्रकांत पराड़कर इस दौरान विशेष अतिथि के बतौर मौजूद रहे।

नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा हैं अर्पिता बोबडे।

इस मौके पर संगीत क्षेत्र में अर्पिता बोबड़े के योगदान का उल्लेख करते हुए मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने सुगम संगीत के क्षेत्र में शहर को नई पहचान दिलाने में महती भूमिका अदा की है। वह नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं।

इस अवसर पर छायागीत 79 श्रृंखला में मोहम्मद रफी के गाए एकल व युगल गीतों को शहर के ख्यात गायक राजेंद्र गलगले, रूपक बुंदेला, नुपुर पंडित, अनुभा खाडिलकर पेंडसे, विश्वेष शिधोरे और निखिल खानवलकर ने सुरीले अंदाज में पेश कर बड़ी संख्या में उपस्थित संगीत प्रेमियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कोरस में साथ निभाया राशि सोलंकी, जान्हवी मुद्रिस और आकृति अन्तर्वेदी ने। कार्यक्रम का संचालन मेघा खानवलकर ने किया। संगीत संयोजन हर्षल शेवगांवकर का था। कार्यक्रम के संयोजक थे प्रकाश खानवलकर।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *