रिकॉर्ड मतों से जीते सिलावट का बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं ने किया आत्मीय स्वागत

  
Last Updated:  November 12, 2020 " 01:54 am"

इंदौर : सांवेर की ऐतिहासिक विजय पर भाजपा के प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट का स्वागत समारोह बुधवार को जावरा कम्पाउंड स्थित बीजेपी कार्यालय पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के साथ हुई। केबिनेट मंत्री उषा ठाकुर, वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, सांवेर विधानसभा उपचुनाव प्रभारी रमेश मेंदोला, विधायक महेन्द्र हार्डिया, मालिनी गौड़, जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, चुनाव संचालक मधु वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, चुनाव संयोजक सावन सोनकर और उमेश शर्मा इस दौरान मौजूद रहे।

सांवेर की जीत ऐतिहासिक।

बीजेपी की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सांवेर विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक विजय निष्ठावान कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है। सांवेर की यह जीत प्रदेश के विकास के लिए महत्वपूर्ण है, जिसके कारण प्रदेश में चहुंमुखी विकास संभव हो पाएगा।

सांवेर की जीत ने सीएम शिवराज को किया मजबूत।

जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने कहा कि सांवेर विधानसभा की ऐतिहासिक विजय हमारे संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा के कुशल नेतृत्व की बदौलत संभव हुई। उन्होंने कार्यकर्ताओं को उनकी योग्यता और क्षमता अनुसार जिम्मेदारी दी। यही कारण है कि बीजेपी ने जीत का इतिहास रच दिया।सोनकर ने कहा कि सांवेर विधानसभा क्षेत्र, जिले व नगर के पार्टी कार्यकर्ताओं के योजनाबद्ध तरीके से किए गए बूथ मैंनेजमेंट के कारण ही तुलसीराम सिलावट रिकॉर्ड मतों से जीत पाए। वे प्रदेश में बीजेपी के दूसरे ऐसे प्रत्याशी रहे जिन्होंने 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को मजबूत किया है। राजेश सोनकर ने इस बड़ी जीत के लिए सभी कार्यकर्ताआें का आभार व्यक्त किया।

बीजेपी के सुशासन की जीत।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि सांवेर की यह जीत प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के सुशासन की है। कांग्रेस के 15 माह के कुशासन के कारण जनता के बीच में जो असंतोष व्याप्त हो रहा था, उसके परिणाम स्वरूप कांग्रेस का प्रदेश ही नहीं पूरे देश से सुपड़ा साफ हो गया है। यह चुनाव खुददार और गददार का चुनाव था जिसमें जनता ने खुददार को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर अपना भरोसा जताया है।

यह बीजेपी संगठन की जीत है।

नवनियुक्त विधायक तुलसीराम सिलावट ने अपने संबोधन में कहा कि मैं भाजपा का सबसे छोटा कार्यकर्ता हूं। यह जीत भाजपा के कार्यकर्ता और संगठन की जीत है। शिव-ज्योति और कैलाश के सामूहिक प्रयास की ये जीत है। यह मध्यप्रदेश के अध्यक्ष श्री वी.डी शर्मा की जीत है। सिलावट ने कहा कि बीजेपी ने अपने आंगन में मुझे जगह दी है। मैं तुलसी बनकर सदा आपके साथ रहूंगा। सिलावट ने अपनी रिकॉर्ड जीत का श्रेय पार्टी के पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष व चुनाव प्रबंध समिति को दिया।

स्वागत के लिए मची होड़।

कार्यक्रम में नवनिर्वाचित विधायक तुलसी सिलावट का स्वागत करने की होड़ मची रही। बीजेपी के तमाम स्थानीय नेताओं के साथ महिला मोर्चे की कार्यकर्ताओं ने भी तुलसी सिलावट का स्वागत कर प्रचंड मतों से विजय के लिए उन्हें बधाई दी।

कार्यक्रम का संचालन कमल बाघेला ने किया एवं आभार जिला मीडिया प्रभारी मुकेश जरिया ने माना।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से कंचनसिंह चौहान, नानुराम कुमावत, विरेन्द्र आंजना, आंनदीलाल विश्वकर्मा, मुकेश पटेल, भगवान परमार, डॉ. लक्ष्मीनारायण शर्मा, मनोज पाल, गोविन्दसिंह पंवार, राजेश अग्रवाल, विरेन्द्र पंवार, पदमा भोजे, सुनयना बियाणी, किरण सुर्यवंशी, ज्योति पंडित, सुनील गेहलोद, दिनेश चौहान सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता व नेतागण उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *