वार्ड 57 में समर्थ मठ क्षेत्र में एक करोड़ से अधिक की लागत से बनेगी सड़क

  
Last Updated:  August 5, 2023 " 05:00 pm"

महापौर भार्गव और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने किया भूमिपूजन।

विकास कार्य की योजना बना कर उसको पूरा करना ये विधायक आकाश विजयवर्गीय से सीखना चाहिए – महापौर भार्गव।

विधायक विजयवर्गीय ने अपनी विधानसभा की 9 खेल संस्थाओं और स्कूलों को कबड्डी व कुश्ती मेट वितरित की।

इंदौर : विधानसभा 3 में महापौर पुष्यमित्र भार्गव और विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने विकास पर्व के तहत वार्ड 57 में जनता को एक सौगात देते हुए 1.10 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया। विधायक विजयवर्गीय ने अपनी विधान सभा की 9 खेल संस्थाओं और स्कूलों को कबड्डी व कुश्ती मेट वितरित की।कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी विनीत नवाथे, (प्रांत कार्यवाह) एवं शैलेन्द्र महाजन (कार्यालय प्रमुख ) भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम में महापौर पुष्यमित्र भार्गव,विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दीप प्रज्वलित किया। सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई।

इस मौके पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने संबोधित करते हुए कहा कि पूरे इंदौर की सबसे आदर्श कालोनी समर्थ मठ है। मंदिर जाने से बच्चे संस्कारित होते हैं। यह बात मुझे यहां दिखती भी है, रहवासियों की मांग पर हमने अधिकारियो को आदेश दिया हैं की समर्थ द्वार को भी जल्द बनाया जाए, भाजपा की सरकार ने इंदौर जैसे महानगर में जबरदस्त विकास कार्य किए हैं। हमारी विधानसभा 3 में 2500 करोड़ के विकास कार्य अब तक किए गए हैं।वार्ड 57 में ही 200 करोड़ की लागत से 3 सीएम राइज स्कूल बनाए जा रहे हैं।हर वार्ड में संजीवनी क्लिनिक बन रहे है। हजारों लोगो को योजनाओं का लाभ भाजपा सरकार में मिल रहा है। देश की सुरक्षा भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार ने की है।भारत का सम्मान विश्व में भाजपा ने बढ़ाया है।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि विधायक आकाश विजयवर्गीय विकास के प्रति बेहद सजग हैं। वो हमेशा हर विकास कार्य की चिंता करते हैं।संस्कृति,सभ्यता,शिक्षा में इंदौर नंबर वन है। वार्ड 57 में समर्थ द्वार बनेगा, रहवासियों की मांग पर एक रोड भी बनाई जाएगी,भाजपा के लिए देशहित सर्वोपरि है।

कार्यक्रम में विधायक विजयवर्गीय, महापौर भार्गव के साथ आरएसएस के पदाधिकारी, क्षेत्रीय पार्षद, रहवासीगण एवं भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

इसके पश्चात हैप्पी वांडर्स क्लब में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने विधानसभा की 9 खेल संस्थाओं और स्कूलों को कबड्डी व कुश्ती मेट वितरित की

हैप्पी वंडर्स क्लब में विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि युवा खूब खेल खेले,नाम रोशन करे,स्वस्थ रहे ,युवा पीढ़ी नशे से मुक्त रहे,खूब मेहनत करे।खेल से शरीर तो स्वस्थ रहता ही है मस्तिष्क भी स्वस्थ रहता है जो सफल जीवन के लिए बेहद आवश्यक है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *