राऊ स्थित एक मंदिर की दानपेटी पर हाथ साफ करने वाले आरोपी पकड़ाए

  
Last Updated:  January 14, 2023 " 06:22 pm"

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ में आए आरोपी।

इंदौर : राऊ स्थित एक मंदिर का ताला तोड़कर दानपेटी से रूपए चुराने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने बंदी बनाया है।

ये था मामला।

फरियादी ने थाने पर उपस्थित होकर बताया था कि अम्बिका माता मंदिर तेजाजी चौक राऊ पर दिनांक 10.01.2023 की रात में मंदिर के चेनल गेट पर लगा ताला एवं मंदिर के अन्दर रखी दानपेटी का ताला टूटा पाया गया, उसमें रखे करीब 15 से 16 हजार रुपए अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया है। सूचना पर से थाना राऊ पर धारा 457.380 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया। मामला धार्मिक स्थल से चोरी का होने से प्रकरण को गंभीरता को से लेते हुए पुलिस थाना राऊ द्वारा टीम बनाकर आरोपियों की पतारसी प्रारम्भ की गई ।घटनास्थल के आसपास के एवं अन्य करीब 75-80 सीसीटीवी कैमरों के फुटैज चैक किए गए,जिसमें तीन लडके जिनकी उम्र करीबन 18 से 25 साल के बीच है, मन्दिर की ओर जाते हुए दिखे ।
पुलिस द्वारा उक्त तीनों संदिग्धों की तलाश प्रारंभ की गई, इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि उक्त मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन लडके संजय नगर पानी की टंकी के पास दिखे हैं।इस सूचना पर पुलिस थाना राऊ की टीम संजय नगर पानी की टंकी के पास पहुची पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे, जिन्हें पुलिस द्वारा पीछा कर पकडा गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम 1. पीयूष गुप्ता निवासी किशनंगज जिला इन्दौर 2. अर्पित गौतम निवासी महू जिला इन्दौर और 3.हर्ष उर्फ केकु निवासी राऊ जिला इन्दौर होना बताए गए। उनके कब्जे से मन्दिर की दानपेटी से चुराए गए 12840 रुपए जब्त किए गए।

पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है,जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उनसे अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *