राम विरोधी कांग्रेस के मनसूबे कभी पूरे नहीं होने देंगे : जैन

  
Last Updated:  May 7, 2024 " 11:50 pm"

नई दिल्ली : विश्व हिंदू परिषद ने कांग्रेस के राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने संबंधी खुलासे पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महा सचिव डॉ. सुरेंद्र जैन के अनुसार कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यह खुलासा किया है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद शाहबानो की तर्ज पर राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी पलटने की बात अपने करीबी लोगों के बीच कही थी। राहुल गांधी का यह इरादा काफी चिंताजनक है। इसका अभी तक किसी ने खंडन नहीं किया है। मतलब उन्होंने इस आरोप को स्वीकार कर लिया है।
डॉ.जैन ने कहा कि इंडी गठबंधन का यह निर्णय विश्व के करोड़ों राम भक्तों के लिए एक बड़ी चुनौती है। इस तरह के कुत्सित इरादों का राम भक्त हमेशा की तरह मुंह तोड़ जवाब देंगे। इंडी गठबंधन का सनातन विरोधी व राम विरोधी चरित्र बार-बार सामने आता रहा है। इस अपवित्र गठबंधन के सदस्यों ने हीअयोध्या में कारसेवकों का नरसंहार किया था और गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जलाने वालों का साथ दिया था। कांग्रेस ने तो राम मंदिर के निर्णय को लटकाने व भटकाने के लिए वरिष्ठ वकीलों की एक फौज ही खड़ी कर दी थी। तब भी राम भक्तों के संकल्प के सामने इनमें से किसी के राम मंदिर विरोधी षड्यंत्र सफल नहीं हो सके और भव्य राम मंदिर का निर्माण हो गया तो इन्होंने यह नया प्रपंच रचा है।

डॉ. सुरेंद्र जैन ने राम भक्तों से आह्वान किया है कि वे भारी मतदान के जरिए इन राम विरोधी और राष्ट्र विरोधी षडयंत्रों को असफल कर दे। वे मतदान अवश्य करें। “शत प्रतिशत मतदान और राष्ट्र के हित में मतदान”, हमारा यही संकल्प इन राष्ट्र विरोधी तत्वों को मुंहतोड़ जवाब देने में सफल होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *