राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  February 14, 2024 " 02:18 am"

वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व लूटा गया मोबाइल किया जब्त।

इंदौर : सिलसिलेवार राहगीरों से मोबाइल लूट करने वाले दो आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्रवाई में पकड़े गए।आरोपियों ने थाना परदेशीपुरा क्षेत्र में मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था।आदतन आरोपी दोपहिया वाहन से आकर लूट की घटना को अंजाम देते थे।घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल व लूटा हुआ मोबाइल आरोपियों के कब्जे से बरामद किया गया है।

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में ये की थी घटना।

पुलिस थाना परदेशीपुरा क्षेत्रान्तर्गत 07.02.2024 को रात 9 बजे फरियादी अपने घर आने के दौरान भंडारी ब्रिज के नीचे राजकुमार सब्जी मंडी के पास से जा रहा था तभी मोटरसाइकिल से अज्ञात लडके पीछे से आए और फरियादी का फोन झपट्टा मारकर छीन ले गए। उक्त घटना पर थाना परदेशीपुरा में अपराध धारा 392 भादवि का अपराध पंजीबद्ध हुआ था।

इसी अनुक्रम में क्राइम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी शहर में मोबाइल लूट की वारदात करने वाले आरोपी थाना परदेशीपुरा क्षेत्र में घूम रहे है । उक्त सूचना पर क्राइम ब्रांच और थाना एम.आई.जी की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को घेराबंधी कर पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम रोहित सिंह उम्र 21 साल निवासी भंवानी नगर इन्दौर और निखिल डाबी उम्र 20 साल निवासी श्रीकृष्ण एन्केलव सांवेर होना बताए। आरोपियों ने पूछताछ में उक्त घटना को करना स्वीकार किया। आरोपियों से आगे पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैज्ञानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *