राहुल से माफी की मांग को लेकर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

  
Last Updated:  November 16, 2019 " 03:17 pm"

इंदौर : राफेल मामले में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी द्वारा लगातार बोले गये झूठ को सुप्रीम कोर्ट ने सिरे से खारिज कर दिया है। इस झूठ के लिये कांग्रेस और राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस मांग को लेकर बीजेपी ने शनिवार को देश और प्रदेश में प्रदर्शन किये। इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजबाड़ा पर एकत्रित होकर कांग्रेस व राहुल गांधी से माफी की माग को लेकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता इस आशय के पोस्टर भी हाथों में लिए हुए थे। उन्होंने कांग्रेस व राहुल गांधी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की।

राहुल गांधी ने झूठ बोलकर देश को गुमराह किया।

प्रदर्शन के दौरान सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि लोकतंत्र में वैचारिक लड़ाई हो सकती है लेकिन जब कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष झूठ की राजनीति पर उतर आते हैं, तब उन्हें बेनकाब करने जनता को आगे आना पड़ता है। हमारा मानना है कि लोकतंत्र में लोकलाज का ख्याल किया जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल मामले में साफ झूठ बोलकर देश को गुमराह और बदनाम करने की नापाक कोशिश की। श्री नेमा ने कहा कि यह भी पहली बार हुआ है कि किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष को सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोलने के लिये माफीनामा देना पड़ा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय से भ्रष्टचार मुक्त एवं पारदर्शी मोदी सरकार की साख में और वृद्धि हुई है।
प्रदर्शन में विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, बालकृष्ण अरोरा, कल्याण देवांग, अजयसिंह नरूका, गणेश गोयल, कमल वाघेला, जे पी मूलचंदानी, अंजू माखीजा, अभिषेक बबलू शर्मा, नानुराम कुमावत, हरप्रीतसिंह बक्षी, गोलु शुक्ला, अनंत पंवार, सविता पटेल, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, प्रकाश राठौर, मनस्वी पाटीदार, संजय कटारिया, भगवानसिंह चौहान, रोहित चौधरी, मयुरेश पिंगले, मनोहर मेहता, विजय मालानी, प्रकाश पारवानी, रत्नेश बागड़ी, गोपाल मालू, अश्विन शुक्ला, टीनू जैन, गंगाराम यादव, नितीन शर्मा, अतुल बघेरवाल, डॉ. श्रद्धा दुबे, शालिनी शर्मा, विक्की मित्तल, गोविन्द पंवार, विनोद खण्डेलवाल, ऋषिसिंह खनूजा, सन्नी टूटेजा, आदर्श सचान, राहुल वाधवानी, प्रशांत बिजलानी, कैलाश यादव, वसीम खान, प्रभात आवले, जीतू सिलावट, संजय बड़गुर्जर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *