रोड शो में पहुंची हजारों बहनाओं ने सीएम शिवराज को दिया धन्यवाद

  
Last Updated:  July 10, 2023 " 07:56 pm"

मुख्यमंत्री चौहान ने बहनाओँ का अभिवादन स्वीकारा, बरसाए फूल।

कोई बहना राखी तो कोई आरती और कोई पुष्प, गुच्छ लेकर रोड़ शो में पहुँची।

इंदौर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड़ शो में इंदौर की बहनों ने जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री भैया शिवराज चौहान ने भी बहनाओँ के इस आत्मीय स्नेह भरे स्वागत का हाथ हिलाकर, फूल माला लहरा कर, फूल बरसा कर स्वीकार किया। लाड़ले भैया मुख्यमंत्री चौहान के स्वागत के लिए इंदौर की बहनाओँ में उमंग और उत्साह देखते ही बनता था। कई बहनें हाथों में आरती लेकर खड़ी थी, तो कोई अपने हाथों में 2 किलो वजनी राखी लेकर प्रतीक्षा कर रही थी। कोई कमल और गुलाब के पुष्प गुच्छ लेकर मुख्यमंत्री भैया का इताजार करती नजर आयी। मुख्यमंत्री चौहान रथ पर ठीक 1 बजकर 5 मिनट पर संवार हुए और 2 बजकर 15 मिनट पर सुपर कॉरिडोर स्थित मैदान पर आयोजित लाड़ली बहना कार्यक्रम में पहुँचे। करीब 1 किलोमीटर लंबे मार्ग पर कई स्टालों पर बहनाओँ ने मराठी, पंजाबी और मालवी वेशभूषा के साथ नृत्य प्रस्तुतियां भी दी। यहां लाडली बहना सेना अपनी उपस्थिति और महिला सशक्तिकरण की अभिव्यक्ति के लिए लाठियां लेकर पहुँची थी। रोड़ शो के दौरान लगभग 15 हजार से अधिक बहनाओँ ने भैया मुख्यमंत्री का अभिवादन स्वीकारा और धन्यवाद दिया।

भैया को धन्यवाद देने में बारिश विघ्न न डालें इसलिये छाते लेकर आई।

मुख्यमंत्री को धन्यवाद देने के लिए पहुँची बहनाएं बारिश से बचने के लिए छाते भी लेकर आयी थी। उन्होंने एक हाथ में छाते तो दूसरे हाथों में विभिन्न योजनाओं की तख्तियां ले रखी थी। तख्तियाँ मप्र शासन और भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित होने का धन्यवाद कर रही थी। इसमें लाड़ली बहना योजना के अलावा आयुष्मान योजना, सीएम स्वनिधि, सीएम किसान सम्मान तो किसी ने संबल योजना की तख्ती पर प्यारे भैया मुख्यमंत्री चौहान का फोटो और धन्यवाद लिखा था।

घूंघट कर मोबाइल से फ़ोटो भी ली।

रोड़ शो के दौरान कई माताएं और बहनें मालवी परिधान पहनें घूंघट कर हाथों में मोबाइल लेकर मुख्यमंत्री भैया शिवराज चौहान की एक फोटो लेने का प्रयास करती रही। भैया आए, उन्होंने फ़ोटो भी ली और भैया ने फूल बरसाए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ रथ पर पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, सांसद शंकर लालवानी और कविता पाटीदार, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर, विधायकगण मालिनी गौड़ व महेन्द्र हार्डिया,पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *