लिफ्ट मांगकर लूट की वारदात को अंजाम देनेवाली शातिर युवती गिरफ्तार, भिजवाया जेल

  
Last Updated:  January 6, 2022 " 08:20 pm"

इंदौर : छत्रीपुरा थाना पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है जो लिफ्ट मांगकर लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देती थी। आरोपी युवती ने पांच दिन पूर्व कियोस्क संचालक पारस जैन से ढाई हजार रुपये लूटे थे। पुलिस ने युवती को अड़ीबाजी के आरोप में जेल भेज दिया है। उसका पुराना रिकार्ड एकत्र कर जिलाबदर किया जाएगा।
छत्रीपुरा टीआई पवन सिंघल के मुताबिक मल्हारगंज निवासी पारस जैन बाइक से गंगवाल बस स्टैंड आ रहे थे। रास्ते में युवती मिली और रोते हुए कहा उसका एक्सीडेंट हुआ है। चेहरे से खून निकलता देख पारस ने उसकी बातों पर विश्वास कर लिया। युवती ने बस स्टैंड तक लिफ्ट मांगी और बाइक पर बैठ गई। खालसा कालेज के पास पहुंचते ही युवती ने पारस की जेब से ढाई हजार रुपये निकाल लिए। फरियादी पारस ने विरोध किया तो आरोपी युवती ने चाकू निकाल लिया और अभद्रता का आरोप लगाने लगी। हंगामा होते देख लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। इसपर आरोपी युवती रिक्शा में बैठ कर फरार हो गई।
फरियादी पारस की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसके आधार पर सोनू उर्फ डियर निवासी चंदननगर को गिरफ्तार कर लिया।

युवती का है आपराधिक रिकॉर्ड।

टीआई सिंघल के मुताबिक सोनू ड्रग का नशा करती है। वह लिफ्ट लेकर वाहनों पर बैठ जाती है और छेड़छाड़ का आरोप लगाकर लोगों से रुपये ऐंठती है। आरोपी युवती सोनू का आपराधिक रिकॉर्ड है। पूर्व में वह एरोड्रम व पंढरीनाथ थानों में दर्ज मामलों में गिरफ्तार हो चुकी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *