लिफ्ट लेने के बहाने लड़की ने फरियादी से की रुपयों की मांग, बेग लेकर हुई रफूचक्कर

  
Last Updated:  November 24, 2021 " 02:33 am"

इंदौर : मुंह पर स्कार्फ बांधे कोई लड़की आपसे हाथ देकर लिफ्ट मांगे तो सावधानी बरतें, क्योंकि लिफ्ट लेने वाली लड़की आपको छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की मांग कर सकती है। आप पर नुकीले हथियार से हमला भी कर सकती है। ऐसी ही घटना पत्रकार प्रकाश तिवारी के साथ घटित हुई।

लिफ्ट लेकर की रुपयों की मांग।

पत्रकार प्रकाश तिवारी सोमवार 22 नवम्बर की रात बाइक पर जवाहर मार्ग से अपने घर लौट रहे थे। करीब पौने दस बजे आड़ा बाजार कॉर्नर स्थित गणेश चाट की दुकान के समीप खड़ी एक लड़की ने हाथ देकर उन्हें रोका और लिफ्ट देने का अनुरोध किया। प्रकाश तिवारी के जवाब देने के पूर्व ही उक्त लड़की बाइक पर सवार हो गई। लड़की के बैठने के बाद तिवारी यशवंत रोड चौराहा पार कर आगे स्थित शिव मंदिर के पास पहुंचे ही थे की लिफ्ट लेने वाली लड़की उनकी गर्दन पर ब्लेड रखकर रुपयों की मांग करने लगी। नहीं देने पर चीख- पुकार कर भीड़ इकट्ठी करने और छेड़छाड़ के मामले में फंसाने की भी धमकी दी।

बेग लेकर हुई फरार।

फरियादी प्रकाश तिवारी के अनुसार लड़की खुद को कॉल गर्ल बताने के साथ अपना रेट 2 से 3 हजार रुपए बता रही थी। मुझसे वह खर्चे – पानी के पैसों की मांग कर रही थी। फरियादी तिवारी के मुताबिक उन्होंने पैसे देने के बहाने गाड़ी साइड में रोकी और गुरुद्वारे की ओर दौड़ लगा दी। थोड़ी देर बाद लौटकर देखा तो बाइक पर लटका उनका बैग गायब था।
फरियादी प्रकाश तिवारी ने अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत पंढरीनाथ थाने में दर्ज कराई है। बताया जाता है कि उक्त लड़की लिफ्ट लेने के बहाने कई लड़कों को ब्लैकमेल कर चुकी है। पुलिस आरोपी लड़की की तलाश कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *