वार्ड क्रमांक 10 के 600 यात्री विधायक शुक्ला के साथ अयोध्या यात्रा पर जाएंगे

  
Last Updated:  September 16, 2022 " 07:21 pm"

यात्रा की सारी तैयारी हुई मुकम्मल।

इंदौर : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा आयोजित अयोध्या यात्रा में शनिवार को 600 नागरिक रवाना होंगे । इस यात्रा की सारी तैयारी पूरी हो गई है । विधायक संजय शुक्ला इस यात्रा के माध्यम से एक कीर्तिमान रचने में लगे हुए हैं ।

अयोध्या में भगवान राम लला की जन्मभूमि पर बन रहे भव्य मंदिर के दर्शन करने और राम लला की पूजा अर्चना करने के लिए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला हर महीने अपने विधानसभा क्षेत्र के एक वार्ड के 600 नागरिकों की टीम को अयोध्या ले जाते हैं । इस कड़ी में शनिवार 17 सितम्बर को वार्ड क्रमांक 10 के नागरिक अयोध्या की यात्रा पर रवाना होंगे। विधायक शुक्ला ने बताया कि इस यात्रा के लिए नागरिक बाणेश्वर कुण्ड से रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होंगे । इस यात्रा पर रवाना होने के पहले सभी श्रद्धालुओं द्वारा भजन कीर्तन और पूजन किया जाएगा। उसके बाद उन्हें शोभायात्रा के रूप में रेलवे स्टेशन ले जाया जाएगा । रेलवे स्टेशन से यह सभी यात्री भगवान राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना होंगे। पितृ पक्ष की इस अवधि में भगवान राम के दर्शन करने के साथ ही सरयू नदी में दीपदान करते हुए श्रद्धालु अपने पूर्वजों के लिए प्रार्थना भी करेंगे।

विधायक शुक्ला ने बताया कि यात्रा की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है । इन नागरिकों का आना-जाना, घूमना, फिरना, खाना-पीना , दर्शन आदि सभी कुछ फ्री होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *