विधानसभा तीन से कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी ने भरा नामांकन

  
Last Updated:  October 27, 2023 " 05:37 am"

क्षेत्र में की जनसंपर्क की शुरुआत,

कार्यकर्ता घर-घर पहुंच मतदाताओं को बताएंगे कांग्रेसी की उपलब्धियां।

पिंटू जोशी की पत्नी ने भी संभाली चुनाव की कमान, कंचनबाग सहित अन्य क्षेत्रों में किया सघन जनसंपर्क।

इन्दौर : विधानसभा-3 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी (पिंटू) ने गुरूवार को शुभ मुहुर्त में अपना नामांकन फार्म जमा किया। नामांकन फार्म भरने के बाद वह मीडिया से भी रूबरू हुए। उन्होंने विधानसभा-3 में चहुमुखी विकास करने का वादा क्षेत्र की जनता से किया। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही यहां का स्थानीय रहवासी रहा हूं। जब-जब यहां के रहवासियों को जरूरत पड़ी मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहा हूं। इस बार जनता का विश्वास व समर्थन मेरे साथ है। निश्चित ही वह इस बार बाहरी व्यक्ति को न जीताकर घर के बेटे को विजयश्री दिलाएगी।

पत्नी ने भी संभाली चुनाव की कमान।

गुरूवार को जहां दीपक जोशी (पिंटू) विधानसभा-3 के रहवासियों व मतदाताओं के बीच पहुंच वोट की गुहार कर रहे थे तो वहीं दुसरी ओर उनकी पत्नी रेशु जोशी ने भी चुनाव की कमान अपने हाथों में ले रखी थी। गुरूवार को रेशु जोशी साऊथ तुकोगंज स्थित नाथ मंदिर पहुंची जहां उन्होंने रहवासियों के साथ-साथ व्यापारियों से भी दीपक जोशी को वोट देने की अपील की। उन्होंने सभी मतदाताओं से वहां की समस्या जानी व विजयश्री मिलने के बाद उन्हें हल करने का आश्वासन भी रहवासियों को दिया।

कंचनबाग में जनसंपर्क, पंढऱीनाथ में बैठक।

गुरूवार को दीपक जोशी ने कंचनबाग क्षेत्र से अपने सघन जनसंपर्क की शुरूआत की। उन्होंने रहवासियों से वहां की समस्या जानी एवं उन्हें जल्द से जल्द हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने रहवासियों और व्यापारियों से कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता घर के बेटे को उनकी सेवा का मौका दें।

पंढऱीनाथ इंद्रेश्वर महादेव पर हुई बैठक।

गुरुवार शाम पंढऱीनाथ स्थित इंद्रेश्वर महादेव मंदिर पर वार्ड क्रमांक 59 के वरिष्ठ सहयोगी, ब्लाक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई। उसमें दीपक जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार माना और एकजुट होकर इस चुनावी रण को जीताने के लिए सभी से आग्रह किया। उन्होंने सभी मतदाताओं और रहवासियों से कहा कि बचपन में जिन गलियों में पिताजी स्व. महेश जोशी के साथ प्रचार करता था आज वहीं से मुझे टिकिट मिला है। मैं यहां के मतदाताओं विश्वास दिलाता हूं कि अगर इस क्षेत्र से विजयी हुआ तो क्षेत्र की सभी समस्याएं हल करूंगा। जिन गलियों में ड्रेनेज, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं उनको सबसे पहले हल करने की कोशिश करूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे विधानसभा की सभी गलियों में भ्रमण करें और सभी मतदाताओं को कांग्रेस की उपलब्धियां बताएं उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों से अवगत कराए। उन्होंने कहा कि सन 1998 में पिता स्व. महेश जोशी के साथ प्रचार करने जाता था। उसके बाद हर चुनाव में धीरे-धीरे शिष्य बनकर सीखा है। आज बड़ों का ही आशीर्वाद हैं जो मुझे इस विधानसभा से टिकट मिला और आप सभी की सेवा करने का मौका मिला है।

पंढऱीनाथ पर आयोजित बैठक में अनवर खान, भालचंद्र, मुकेश पुरी, सुरेंद्र पुरी सहित सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व मतदाता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन देवेंद्रसिंह यादव ने किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *