विधायक विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद जावेद हबीब के सैलून पर डले ताले

  
Last Updated:  January 9, 2022 " 07:02 pm"

इंदौर : ख्यात हेयर ड्रेसर जावेद हबीब की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। यूपी के मूजफ्फर नगर में हेयर वर्कशॉप के दौरान एक महिला के बालों में थूकने के मामले का वीडियो वायरल होने के बाद देशभर में उनके खिलाफ लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं। हालांकि जावेद हबीब ने अपनी हरकत पर माफी भी मांगी, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनके आउटलेट्स भी बंद करवाए जा रहे हैं।

विधायक विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद 5 सैलून पर तालाबंदी।

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने हेयर ड्रेसर जावेद हबीब की हरकत को महिलाओं का अपमान बताते हुए 48 घंटों में इंदौर स्थित उनके सारे सैलून बन्द करने की चेतावनी दी थी। उनकी इस मुहिम को इंदौर बार्बर एसोसिएशन ,iHA, और इंदौर सैलून व्यवसाय संगठन का साथ मिला। उन्होंने आगे आकर जावेद हबीब के 5 सैलून पर ताले डलवा दिए। एक दिन पूर्व ही करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भी जावेद हबीब के सैलून पर प्रदर्शन कर उन्हें बन्द करवाया था।

जावेद हबीब के हटाए बोर्ड।

इंदौर में हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के जो सैलून चल रहे हैं, उनमें ज्यादातर फ्रेंचाइजी हैं। लोगों के आक्रोश को देखते हुए उन्होंने अपने सैलून से जावेद हबीब के पोस्टर व बोर्ड हटा दिए हैं। जावेद हबीब के देशभर में 8 सौ से ज्यादा सैलून व 65 के करीब अकादमियां हैं।

ये है पूरा मामला।

दरअसल, यह मामला तीन जनवरी का है। मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब यूपी के मूजफ्फर नगर में एक हेयर वर्कशॉप में भाग लेने गए थे। वहां बालों की कटिंग का डेमो देते हुए उन्होंने पूजा नामक महिला के बालों में थूक दिया था, ये कहकर कि अगर पानी की कमीं है तो थूक का इस्तेमाल करो। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जावेद हबीब लोगों के निशाने पर आ गए। उनकी इस हरकत के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। पीड़ित महिला पूजा की शिकायत पर मुजफ्फर नगर पुलिस ने जावेद हबीब के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जावेद हबीब को समन जारी कर 11 जनवरी को तलब किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *