विधायक शुक्ला ने विजयवर्गीय को दिया धन्यवाद, एमवायएच सहित तीन अस्पतालों में कोरोना पीड़ितों के उपचार की रखी थी मांग

  
Last Updated:  April 22, 2021 " 05:33 pm"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने धन्यवाद दिया है। शुक्ला ने कहा कि कोरोना के मरीजों को राहत देने के लिए यही तरीका सबसे सही है।

विजयवर्गीय के समक्ष रखी थी एमवायएच और चाचा नेहरू में कोरोना पीड़ितों के इलाज की मांग।

विधायक शुक्ला के मुताबिक उन्होंने कनाडिया रोड स्थित सेवा कुंज अस्पताल के साथ एमवाय अस्पताल की ऊपर की दो मंजिल और चाचा नेहरू अस्पताल में कोरोना के मरीजों के इलाज का मुद्दा प्रशासन और बीजेपी नेताओं के समक्ष उठाया था लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।
मंगलवार को बंगाल के चुनाव से फ्री होकर विजयवर्गीय इंदौर पहुंचे तो उसी दिन शुक्ला उनके पास भी मदद मांगने के लिए पहुंच गए। उन्होंने हालात से विजयवर्गीय को रूबरू कराते हुए उनसे आग्रह किया कि वे सेवाकुंज, एमवायएच और चाचा नेहरू में खाली पड़े बेड पर कोरोना पीड़ितों का इलाज शुरू करवाएं।
बुधवार को जब विजयवर्गीय ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की तो उन्होंने इन सारे स्थानों पर कोरोना के मरीजों के उपचार को शुरू करने के निर्देश अधिकारियों को दिए । विजयवर्गीय के द्वारा निर्देश दिए जाते ही अधिकारियों के द्वारा इस दिशा में काम भी शुरू कर दिया गया है। इस पर विधायक शुक्ला ने विजयवर्गीय को धन्यवाद दिया है। शुक्ला ने कहा कि कोरोना से पीड़ितो को राहत दिलाने के लिए इन सभी सेंटर पर उपचार शुरू करना वक्त की जरूरत है। इन तीनों अस्पतालों में 500 बेड मरीजों को उपचार के लिए उपलब्ध हो सकेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *