शातिर ठग ने शादी का झांसी देकर की लाखों की धोखाधड़ी, कई लोगों के साथ ठगी की बात भी आई सामने

  
Last Updated:  December 1, 2021 " 08:40 pm"

इंदौर : शादी का प्रलोभन देकर एक युवती के साथ लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। नागपुर के रहने वाले सचिन शत्रुघ्न प्रसाद पांडेय ने इंदौर में एक युवती को शादी का झांसा देकर 15 लाख रुपए से भी अधिक की ठगी की है। सचिन पांडेय ने उक्त युवती के फ्लेट का सौदा एक बिल्डर के साथ कर दिया और उसके बदले में प्राप्त 15 लाख रुपए की राशि लेकर फरार हो गया। इसके अलावा आरोपी सचिन ने डेयरी कारोबार के नाम पर आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ लाखों की ठगी का मामला भी सामने आया है। पीड़ितों की ओर से एमआईजी, पलासिया और खजराना थाने पर अलग-अलग आधा दर्जन शिकायतें दर्ज करवाई गई हैं।
बताया जाता है कि सचिन प्रसाद पांडेय पर वर्ष 2008 से 2020 के बीच करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के चलते आधा दर्जन मामले अलग-अलग न्यायालयों में विचाराधीन हैं। आरोपी सचिन प्रसाद पांडेय ने इसके अलावा 2.20 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी मुंबई के एक बिल्डर के साथ भी की थी, इस मामले में ईओडब्ल्यू ने उसे गिरफ्तार किया था। वह मामला भी न्यायालय में विचाराधीन है।

मदर डेयरी के नाम पर की धोखाधड़ी।

सचिन प्रसाद पांडेय ने इंदौर में मदर डेयरी के नाम पर लाखों रुपए की हेराफेरी और धोखाधड़ी की है। मदर डेयरी के सुपर स्टॉकिस्ट और मदर डेयरी के कर्मचारी की मिलीभगत से उसने डिस्पले के लिए आने वाले फ्रीज और अन्य वस्तुओं को बाले-बाले बेच दिया। पुलिस का कहना है कि सचिन प्रसाद पांडेय के खिलाफ नागपुर के मामलों की भी पड़ताल की जा रही है। इसके अलावा इससे जुड़े हुए तमाम लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें अलग-अलग शहरों में रवाना की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *