सानंद न्यास के दर्शक समूहों के लिए मराठी फिल्म का प्रदर्शन 16 अक्टूबर को

  
Last Updated:  October 12, 2022 " 09:26 pm"

इन्दौर : सानंद न्यास के पाँच दर्शक समूहों के लिए रविवार 16 अक्टूबर को सुमित राघवन अभिनीत मराठी फिल्म ‘एकदा काय झालं’ का प्रदर्शन स्थानीय यू. सी. सी. ऑडिटोरियम (देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, खंडवा रोड, इंदौर) में किया जाएगा।

सानंद न्यास के अध्यक्ष श्रीनिवास कुटुंबळे और मानद् सचिव जयंत भिसे ने बताया कि ख्यात लेखक-संगीतकार-गायक और अब निर्देशन के क्षेत्र में पदार्पण करने वाले डॉ. सलिल कुलकर्णी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्ते पर आधारित है। सुमित राघवन मराठी रंगमंच एवं हिन्दी मराठी टीवी धारावाहिक और सिनेमा जगत में जाना पहचाना नाम है। सब टीवी पर चल रहे सीरियल ‘वागले की दुनिया’ से वे घर-घर में प्रसिद्ध हो चुके हैं । अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हॉलिडे’ में सुमित राघवन अहम भूमिका निभा चुके हैं।
फिल्म के अन्य कलाकार हैं :- अर्जुन पूर्णपात्रे, उर्मिला कोठारे, डॉ. मोहन आगाशे, सुहास जोशी और राजेश भोसले।
लेखन,निर्देशन, संगीत, निर्माता-डॉ.सलिल कुलकर्णी, सह निर्माता अरूंधती दात्ये, अनूप निमकर, नितीन प्रकाश वैद्य, सिद्धार्थ महादेवन, सौमिल श्रृंगारपुरे, सिद्धार्थ खिंवसरा, सौमेंदू कुबेर है। पुणे टॉकीज प्रा. लि. के हेमंत गुजराथी द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का छायांकन संदीप यादव ने किया है। संकलन – अभिजीत देशपांडे और प्रवीण जहागीरदार का है। गानों को स्वर शंकर महादेवन, सुनिधी चौहान और शुभंकर कुलकर्णी ने दिए हैं। गीतकार हैं संदीप खरे और समीर सामंत। नृत्य निर्देशन फुलवा खामकर का है। रंगभूषा – समीर कदम और वेशभूषा सचिन लोवलेकर की है। ध्वनि संयोजन अनमोल भावे, आर्ट पूर्वा पंडित भुजबळ का है।

सानंद न्यास के कुटुंबळे और भिसे ने बताया कि मराठी सिनेमा ‘एकदा काय झालं का प्रदर्शन आगामी दिनांक 16 अक्टूबर रविवार को मामा मुजुमदार समूह के लिए प्रातः 9.30 बजे, रामूभैय्या दाते समूह के लिए दोप. 12 बजे, राहुल बारपुते समूह के लिए दोपहर 2.30 बजे, वसंत समूह के लिए शाम 5 बजे तथा बहार समूह के लिए शाम 7.30 बजे होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *