सीएम से मिले मोघे, बस ऑपरेटरों की परेशानी शीघ्र दूर करने का किया आग्रह

  
Last Updated:  August 27, 2020 " 06:46 pm"

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे ने भोपाल प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। उन्होंने सीएम शिवराज के साथ अनेक विषयों पर विस्तार से चर्चा की। बसों की आवागमन की समस्या का पॉलिसी बनाकर समाधान करने और अंतरप्रांतीय बस सेवा शीघ्र प्रारंभ करने को लेकर श्री मोघे ने मुख्यमंत्री से चर्चा की। इसपर सीएम शिवराज ने परिवहन मंत्री से चर्चा कर बस ऑपरेटरों के साथ बैठकर इस मसले के निदान का आश्वासन दिया।
कोरोना संक्रमण काल में राजस्व कम जमा होने के चलते व पूर्व की कांग्रेस सरकार ने क्षतिपूर्ति की राशि आधी करने के कारण प्रदेश के नगरीय निकायों की आर्थिक स्थिति से काफी गंभीर हो गई है। उसको लेकर भी श्री मोघे ने सीएम से चर्चा की। उन्होंने नगरीय निकायों की आर्थिक व्यवस्था मजबूत करने पर जोर दिया जिससे विकास कार्य प्रभावित न हो।
कृषि मंत्री कमल पटेल से मिलकर मोघे ने फसलों में अचानक लगे कीड़ों की वजह से सोयाबीन व अन्य फसलें जो खराब हुई हैं, उसको लेकर चिंता जताई। कृषि मंत्री कमल पटेल ने आश्वस्त किया कि अचानक आए वायरस और कीड़ों की वजह से किसानों की जो फसल खराब हुई है उसका मध्यप्रदेश सरकार तुरंत सर्वे कराकर किसानों की उचित भरपाई करेगी।
श्री मोघे ने मुख्यमंत्री से बल्क ड्रग पार्क को लेकर भी चर्चा की जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि निश्चित रूप से मध्यप्रदेश में बल्क ड्रग पार्क आता है तो यह फार्मा सेक्टर के लिए बहुत लाभकारी होगा। हम भी केंद्र सरकार से आग्रह करेंगे कि एक बल्क ड्रग पार्क मध्यप्रदेश में इंदौर के आसपास आना चाहिए ।
श्री मोघे ने प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से मुलाकात कर आजीवन सहयोग निधि की विस्तृत जानकारी दी व बताया कि अभी तक 7.70 करोड़ आजीवन सहयोग निधि जमा कर दी गई है जो लगभग लक्ष्य के समकक्ष है। उक्त जानकारी प्रदेश प्रवक्ता जे पी मुलचंदानी ने दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *