सूने मकानों को निशाना बनाने वाले चार नकबजन गिरफ्तार

  
Last Updated:  June 18, 2023 " 02:26 pm"

4 लाख रुपए कीमत के सोने – चांदी के आभूषण जब्त।

इंदौर : सूने मकान में चोरी करने वाले चार शातिर नकबजन पुलिस थाना अन्नपूर्णा की गिरफ्त में आए हैं। आरोपियों ने थाना अन्नपूर्णा क्षेत्र की पार्श्वनाथ कालोनी के सूने घर में चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है। बदमाशों से लगभग 4 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण जब्त किए गए।

दरअसल, पुलिस थाना अन्नपूर्णा क्षेत्र के पार्श्वनाथ नगर में अज्ञात चोरों द्वारा सूने मकान से तीन सोने की चेन, एक जोड़ सोने की चूडी, चार सोने की अंगूठी, चार जोड़ सोने के टॉप , एक सोने की नाक की नथ,चांदी की पायल व बिछिया,भगवान के आभूषण, सोने की चूडी व कड़े चोरी किए गए थे। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध 292/23धारा 457, 380 आईपीसी का पंजीबद्ध किया गया था।

आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस टीम द्वारा घटना के बाद लगभग 100 सीसी टीवी कैमरों के फुटेज देखे गए। फुटेज से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम द्वारा संबंधित हुलिया के बदमाशों की पतारसी की गई। इसके बाद मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई कि चार व्यक्ति लालबाग बावड़ी के पास खड़े होकर आपस मे चोरी का सामान बेचने की बात कर रहे है । सूचना पर कार्रवाई करते हुए 17 जून 2023 को चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ पर उन्होंने अपना नाम 01. रवि , 02 गौरव उर्फ गोलू पिता रितेश, 03 शिवम उर्फ शिव पिता मुकेश व 04 गौरव पिता राजकुमार होना बताया।
आरोपियों से उपरोक्त घटना में चोरी किए गए सोने – चांदी के आभूषण बरामद हुए। आरोपियों से अन्य अपराधों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। प्रकरण में विवेचना जारी है, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *