स्वच्छता की तरह ट्रैफिक में भी इंदौर को बनाएं नंबर वन – महापौर

  
Last Updated:  September 30, 2022 " 07:48 pm"

इंदौर : युवाओं की सहभागिता से ही स्वच्छता संभव है। यह बात इन्दौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने लक्ष्मीनारायण कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी महाविदयालय द्वारा मनाए जा रहे फॉर्मेसी सप्ताह के समापन अवसर पर कही। महापौर ने इंदौर के युवाओं की तारीफ करते हुए कहा कि उनके कुछ कर गुजरने का जज्बा ही है जो इन्दौर को लगातार छठी बार देश के सबसे स्वच्छ शहर का दर्जा मिलने जा रहा है।

ट्रैफिक में भी इंदौर को बनाएं नंबर वन।

महापौर भार्गव ने युवाओं को स्वच्छता की तरह इन्दौर को ट्रॉफिक मे भी नंबर वन बनाने का आग्रह किया। फॉर्मेसी सप्ताह के समापन अवसर पर महापौर के साथ म.प्र. शासन के आई.टी पार्क के महाप्रबंधक द्वारकेश कुमार सराफ, एसकेसी एलएन सीटी समूह की प्रबंध निदेशिका डॉ. संध्या सुप्रभात चौकसे, समूह सलाहकार सेवानिवृत्त डी.जी.पी. एस. के दास, समूह निदेशक प्रो. डॉ अविनाश देसाई, मीडिया निदेशक संजय सीठा आदि अतिथि मौजूद थे।

द्वारकेश सराफ ने इन्दौर महापौर को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और इन्दौर प्रशासन द्वारा 24 घंटे बाजार को खुला रखने की अनुमति देने के बाद निश्चित ही आई.टी उघोग मे नई क्रांति आएगी, जिससे राज्य की अर्थव्यवस्था मे भी सुधार होगा।

कार्यक्रम में एस.के.सी एलएनसीटी समूह ने ब्रिज स्टोन कंपनी के साथ मिलकर सडक सुरक्षा मे महती भूमिका निभाने पर महापौर द्वारा समूह की प्रंबध निदेशिका डॉ संध्या सुप्रभात चौकसे को शील्ड देकर सम्मानित किया कार्यक्रम के दौरान महापौर ने एसकेसी एलएनसीटी समूह के विदयार्थियो को स्वच्छता रखने की शपथ दिलवाई। महापौर भार्गव द्वारा लक्ष्मीनारायण कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के त्रैमासिक न्यूज लेटर का विमोचन भी किया गया।

कार्यक्रम में एलएनसीटी प्राचार्य डॉ पीयूष मोघे, फार्मेसी प्राचार्य डॉ धर्मेन्द्र सिंह सोलंकी, जेडीसीपी प्राचार्य डॉ. दीपक बिरला, एलएनसीटीएस प्राचार्य डॉ.सुनील साधवानी, एलएनसीपीएस प्राचार्य डॉ. अभय गुप्ता, प्रंबध संकाय के डॉ. संदीप तारे , रजिस्ट्रार डॉ. आशीष मोयदे आदि उपस्थित रहै। कार्यक्रम का संचालन डॉ मुमुक्षा जैन ने किया। आभार डॉ. धर्मेन्द्र सिंह सोलंकी ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *