उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया 52 बिंदुओं का वचन पत्र

  
Last Updated:  Saturday, October 17, 2020  "02:40 am"

भोपाल : शनिवार को कांग्रेस ने 28 विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए अपना मुख्य वचन पत्र जारी किया। 52 बिंदुओं वाले इस वचन पत्र के माध्यम से प्रदेश के विकास की नई तस्वीर लिखने का दावा किया गया है। वचन पत्र को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह, पूर्व मंत्री सुरेश पचैरी और राष्ट्रीय प्रभारी सचिव सी.पी. मित्तल ने जारी किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, पी.सी. शर्मा और जीतू पटवारी भी उपस्थित थे।
वचन पत्र जारी करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि हमने वर्ष 2018 के वचन पत्र के 974 बिंदुओं में से 574 बिंदुओं को पूरा कर राजनीति के क्षेत्र में एक आदर्श स्थापित किया। प्रदेश में दोबारा हमारी सरकार बनने पर इस वचन पत्र के सभी बिंदुओं को हम हर हाल में पूरा करेंगे।
शिवराजसिंह अपने 15 वर्ष के हिसाब पर बात नहीं करते। भाजपा सरकार, जिसने 15 वर्ष जनता के हित में कुछ नहीं किया और अभी 7 माह में भी उनकी कोई उपलब्धि नहीं है। ऐसी भाजपा को जनता आखिर वोट क्यों दे? प्रदेश की जनता गवाह है कि किस तरह सौदेबाजी की गई। बोली लगाकर चुनी हुई सरकार को गिरा दिया गया। पिछले 7 माह में कोरोना को लेकर भी इनकी असफलता सामने आ चुकी है, न लोगों के टेस्ट हो पा रहो हैं और न लोगों को उचित इलाज मिल पा रहा है। शिवराज जी जनता को गुमराह करने के लिए रोज झूठे नारियल फोड़ रहे हैं, झूठी घोषणाएं कर रहे हैं।
आज इनसे युवाओं के रोजगार की बात, किसानों के हित की बात की जाए तो ये पाकिस्तान, कश्मीर और चीन की बात करने लग जाते हैं। जनता इन्हें इनके कार्यों और जनविरोधी नीतियों को देखते हुए जरूर सबक सिखाएगी।
इस अवसर पर विधायक आरिफ मसूद, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रकाश जैन, मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा, मीडिया उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता, सैयद साजिद अली, कंट्रोल रूम प्रभारी अजीता वाजपेयी पांडेय आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री राजीव सिंह ने किया वी.के. बाथम ने आभार व्यक्त किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *