समर्पण रैली के साथ होगा लायन्स क्लब के सेवा सप्ताह का आगाज

  
Last Updated:  October 1, 2019 " 04:08 pm"

इंदौर : लायंस डिस्ट्रिक्ट 3233 – जी 1 के सेवा सप्ताह का शुभारंभ 2 अक्टूबर को गांधी जयंती से प्रारंभ होगा। 8 अक्टूबर तक मनाए जाने वाले इस सेवा सप्ताह में विभिन्न सेवा कार्य किये जाएंगे।
लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अजय सेंगर, सेवा सप्ताह पर्यवेक्षक एसपी नामदेव ने दी। उन्होंने बताया कि गांधी जयंती पर 2 अक्टूबर को सेवा समर्पण रैली डीएवीवी आरएनटी मार्ग से गांधी प्रतिमा तक निकाली जाएगी। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट रैली को हरी झंडी दिखाएंगे। शहर के प्रमुख चौराहों पर यातायात को लेकर जागरूकता लाने के साथ कार डस्टबिन का वितरण भी किया जाएगा।
श्री सेंगर ने बताया कि 4 अक्टूबर को स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से शहर में 25 स्थानों पर डाइबिटीज़ जागरूकता शिविर लगाए जाएंगे। इस दौरान 40 पार लोगों की शुगर की जांच निःशुल्क की जाएगी। 5 अक्टूबर को प्रोजेक्ट इनेबल के तहत अरिहंत अस्पताल को जयपुर फुट और व्हील चेयर भेट की जाएगी।
डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अजय सेंगर ने बताया की सेवा सप्ताह के तहत 6 अक्टूबर को पर्यावरण जागरूकता, ध्वनि प्रदूषण से मुक्ति, वाटर रिचार्जिंग और सौर ऊर्जा को लेकर सेमिनार आयोजित किए जाएंगे। 7 अक्टूबर को रक्तदान दिवस मनाया जाएगा। इस दिन टीबी के मरीजों को पौष्टिक आहार का वितरण भी किया जाएगा। 8 अक्टूबर को वृद्धजनों की सेवा और जरूरतमंदों को खाना खिलाने के साथ सेवा सप्ताह का समापन होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *