जब कैलाश विजयवर्गीय ने सेंकीं रोटियां..!

  
Last Updated:  May 27, 2020 " 06:06 pm"

इंदौर : लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदो को संस्था सामाजिक सरोकार द्वारा भोजन तैयार कर वितरित किया जा रहा है।संयोजक श्रीमती सरस्वती पेंढारकर के नेतृत्व में वार्ड 81स्थित पांचाल धर्मशाला में प्रतिदिन भोजन तैयार करने का ये सिलसिला चल रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया सेवा प्रकल्प का निरीक्षण।

इस सेवा प्रकल्प का बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने निरीक्षण किया। उन्होंने यहां रसोई निर्माण में कोरोना संक्रमण से बचाव के चलते बरती जा रही सावधानी व सफाई व्यवस्था की तारीफ की। यहां सेवाएं देने वाली करीब 20 मातृशक्तियों से मुलाकात की और उनके द्वारा की जा रही सेवाओं की सराहना की। कैलाशजी ने उन्हें हरसम्भव मदद का आश्वासन भी दिया।

मातृ शक्ति के आग्रह पर रोटियां भी सेंकीं।

अवलोकन के दौरान जब श्री विजयवर्गीय भट्टी के पास पहुंचे तो मातृ शक्तियों ने उनसे रोटी सेंकने का आग्रह यह कहकर किया कि, आप एक रोटी सेंक दो जिसे सारी रोटियों के साथ रख देंगे ताकि सभी प्रसाद के रूप में बंट जाएंगी।इस पर श्री विजयवर्गीय ने सहर्ष रोटियां सेकीं और कहा कि आखिर आप सभी ने यह कार्य भी करवा लिया।
वही इस कार्य मे आने वाली व्यावहारिक दिक्कतों को आपसी तालमेल से दूर करने की बात कही ताकि जरूरतमंदों को सेवाएं मिलती रहे। श्री विजयवर्गीय ने यहां स्थित मंदिर में भगवान विश्वकर्मा भगवान व शिवलिंग के दर्शन भी किए। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक जीतू जिराती, भाजपा नेता नीलेश चौधरी, वार्ड के कार्यकर्ता, संस्था की संरक्षक सरस्वती पेंढारकर, शिवम पेंढारकर आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *