सांसद लालवानी ने किया सुरक्षा किट का वितरण

  
Last Updated:  June 17, 2020 " 10:40 am"

इंदौर : कोरोना काल में हर व्यक्ति के मन में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता है। इस चिंता को दूर करने के लिए सांसद शंकर लालवानी ने *सांसद सुरक्षा किट* का वितरण आम लोगों में किया, इस किट में कोरोना से बचाव के लिए उपयोगी चीजें हैं।

इंद्रपुरी कॉलोनी में वितरित की सुरक्षा किट।

सांसद शंकर लालवानी ने संस्था साँझा संस्कृति के माध्यम से सांसद सुरक्षा किट का वितरण बुधवार को अहिल्यापुरी व इंद्रपुरी कॉलोनी में किया। इस कीट में मास्क ,काढा, चश्मे, साबुन, सैनिटाइजर, सहित कई चीजें हैं जो कोरोना के बचाव के लिए खासी उपयोगी हैं।
संस्था साँझा संस्कृति के अध्यक्ष कमल गोस्वामी ने बताया कि संस्था के संयोजक शंकर लालवानी के नेतृत्व में लगभग 5000 किट तैयार करवाई गई है। पूरे शहर में ये सुरक्षा किट वितरित की जाएगी।

सुरक्षा किट वितरण कार्यक्रम में इन्दौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी भी मौजूद थे। उन्होंने इंद्रपुरी रहवासी संघ के अध्यक्ष के रूप में इस अभिनव पहल के लिए सांसद लालवानी का आभार माना।
इस मौके पर प्रेस क्लब उपाध्यक्ष दीपक कर्दम , अविनेश हार्डिया मधु हार्डिया, संजय कापसे ,अनिल गोस्वामी, स्वास्तिक सेन, रामू कुमावत हीरालाल जोशी, नंद किशोर पुरोहित और नारायण व्यास मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *