अखबार का दफ्तर सील कर कमलनाथ सरकार ने दिलाई आपातकाल की याद

  
Last Updated:  December 1, 2019 " 03:11 pm"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कि जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, पूरे प्रदेश मे अराजकता का माहौल व्याप्त हो गया है। प्रदेश में तानाशाही और भ्रष्टाचार चरम पर है। नौकरशाही और प्रजातांत्रिक व्यवस्था का चाल-चरित्र और घिनौने चेहरे पर लगा बहुरूपिया आवरण बेनक़ाब होता दिखाई दे रहा है।
श्री नेमा ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया द्वारा निष्पक्ष और प्रमाणिक खबरें, जनता के सामने लाना उनका दायित्व है। जिम्मेदारी से अपना काम कर रहे अखबारों का मुंह बंद करना क्या न्यायोचित है? इससे कमलनाथ सरकार व प्रशासन का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है।
बीजेपी नगर अध्यक्ष ने शहर के प्रतिष्ठित अखबार संझा लोकस्वामी पर इस तरह की कार्रवाई को निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि यह घटना हमें तो 1975 में लगाए गए आपातकाल की याद दिलाती है। उस समय भी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, मीडिया पर इसी तरह प्रतिबंध लगाया गया था। हम इसकी निंदा करते हैं। श्री नेमा ने कहा कि मीडिया व अखबारों के दफ्तर पर तालेबंदी करना और आम जनता को सच्चाई जानने से विमुख करना निंदनीय है। प्रशासन इस तरह की अनुचित कार्यवाही कर आपातकाल जैसी स्थिति को पैदा नहीं करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *