अपने बच्चों के साथ हजारों माताओं ने की फिटनेस वॉक

  
Last Updated:  May 16, 2023 " 10:35 pm"

मदर्स डे के उपलक्ष्य में संस्था द वर्ल्ड ऑफ फिटनेस ने किया वॉकेथान का आयोजन।

इंदौर : मदर्स डे के उपलक्ष्य में “केसर चलो मम्मा” वॉकेथान का आयोजन संस्था द वर्ल्ड ऑफ फिटनेस द्वारा किया गया । संयोजिका आरती माहेश्वरी ने बताया की हजारों माताओं ने नेहरू स्टेडियम से तीन किलोमीटर की वॉकेथान में भाग लिया। लता गट्टानी, विनी झरिया , अर्चना भालिका, हीना नेमा, प्रतिभा मित्तल , आरजे विनी , ग्रीष्मा त्रिवेदी , दुर्गेश , हेमंत गोयल , ज्योति भूतडा , श्वेता अरोरा बजाज आदि ने वॉकेथान की व्यवस्था संभाल रखी थी। शहर के आईओजीएस ग्रुप ,डॉक्टर्स एसोसिएशन और एनजीओ, माताओं को समर्पित इस इवेंट का हिस्सा बने। रेस कोऑर्डिनेटर हर्ष जोशी थे।
एशिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड्स और इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स का नाम भी इस कार्यक्रम के माध्यम से माताओं के लिए हुई वॉकेथान में दर्ज किया गया। डॉ अंतिम जैन के हाजिरी में इस रिकॉर्ड को दर्ज किया गया । इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में 250 मदर्स और बच्चो ने एक साथ एवं एशिया बुक्स ऑफ रिकॉर्ड के लिए 300 मदर्स और बच्चो के साथ रिकॉर्ड बनाया गया।

नगर निगम कमिश्नर हर्षिका सिंह ने वॉकेथान को हरी झंडी दिखाई।
उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली माताओं को बधाई देते हुए इंदौर की जनभागधारी की तारीफ की।उन्होंने सातवी बार भी इंदौर को स्वच्छ बनाने के लिए सभी से सहयोग की अपेक्षा की।

फिट इंडिया एंबेसेडर आरती माहेश्वरी ने बताया की केसर चलो मम्मा आयोजन करने के पीछे का उद्देश्य था की माताएं और बच्चों को फिटनेस के प्रति जागरूक किया जाए। सभी का अपनी मां से एक खास जुड़ाव होता है। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में मां के साथ ज्यादा समय बिताना मुश्किल होता है लेकिन इस वॉकेथान में हजारों में बच्चे अपनी माताओं को लेकर आए और यह दिन अलग ढंग से उत्साहित होकर सेलिब्रेट किया।

तीन किमी की यह वॉकेथान नेहरू स्टेडियम से प्रारंभ होकर डेली कॉलेज के सामने से होते हुए पुनः नेहरू स्टेडियम पहुंचकर समाप्त हुई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *