नशे की गंभीर समस्या से लोगों को निजात दिलाएंगे कैलाश विजयवर्गीय: श्रीमती विजयवर्गीय

  
Last Updated:  October 13, 2023 " 08:19 pm"

विधानसभा 1 के वार्ड क्र 10 में श्रीमती आशा विजयवर्गीय के नेतृत्व में संपन्न हुआ महिला मोर्चा सम्मेलन।

लक्ष्मीबाई स्टेशन के विकास से मिलेगा हजारों युवाओं को रोजगार – विधायक आकाश विजयवर्गीय।

इंदौर : कैलाश विजयवर्गीय के अन्य विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर जाने से उनके प्रचार की कमान श्रीमती आशा कैलाश विजयवर्गीय और विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने संभाल ली है। विधानसभा 1 के वार्ड क्रमांक 10 में आयोजित भव्य महिला मोर्चा सम्मेलन में श्रीमती विजयवर्गीय ने शिरकत की। क्षेत्रीय महिलाओं ने सम्मेलन में बढ़- चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस मौके पर श्रीमती आशा विजयवर्गीय ने कहा कि कैलाश जी आपके अपने हैं। उनकी विजय से क्षेत्र में कई बड़े विकास कार्यों का शुभारंभ होगा, इसलिए में आप सबसे निवेदन करने आई हूं की कैलाश विजयवर्गीय को बड़ी जीत का आशीर्वाद दे। युवाओं को नशे की गिरफ्त से निकालने का काम श्री विजयवर्गीय करेंगे।

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरे पिताश्री कैलाश विजयवर्गीय के रूप में आपको एक बेहतरीन उम्मीदवार मिला है। उन्होंने इंदौर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। शहर को एक अलग पहचान दिलाने में कैलाश विजयवर्गीय का महत्वपूर्ण योगदान है। अब पार्टी ने उन्हें क्षेत्र 1से उम्मीदवार घोषित किया है। आप सभी ज्यादा से ज्यादा वोट दिलवाकर बड़े अंतर से उन्हे विजय का ताज पहनाएं।आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा ने कई विकास कार्य करवाए, कई योजनाओं के माध्यम से बड़ी संख्या में लोगों की परेशानी को दूर किया। कांग्रेस के समय में प्रदेश में महिलाओं एवं बेटियों की स्थिति बदतर थी जबकि भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश के विकास के साथ महिला सशक्तिकरण पर भी विशेष ध्यान दिया गया। भाजपा ने मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के माध्यम से बेटियो को ₹50,000 की राशि एवं नि:शुल्क विवाह करवाए जिससे बेटियों के परिवार पर बोझ न आए। लाड़ली लक्ष्मी योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, विधवा पेंशन योजना, सुकन्या योजना और अब तो लाड़ली बहना जैसी अन्य कई योजनाएं भी है। रजिस्ट्री पर भी बेटियों को बेटो की अपेक्षा कम खर्च आता है।

कार्यक्रम में श्रीमती आशा विजयवर्गीय के साथ प्रमुख रूप से आईडीए उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला,पूर्व महापौर उमाशशि शर्मा, राष्ट्रीय कवि शशिकांत, कमलेश खंडेलवाल, टीनू जैन, टीनू कश्यप, श्रेष्ठा जोशी, भाजपा के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारीगण के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्रीय रहवासी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *