अपराध और अपराधियों के प्रति रहेगी जीरो टॉलरेंस की नीति- एसएसपी रुचि

  
Last Updated:  February 12, 2019 " 04:08 pm"

इंदौर: प्रदेश सरकार द्वारा एसएसपी के पद पर इंदौर में पदस्थ की गई रुचि वर्धन मिश्र ने मंगलवार को पदभार ग्रहण कर लिया। डीआइजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने उन्हें चार्ज सौंपा। श्री मिश्रा को पीएचक्यू भोपाल में पदस्थ किया गया है।
पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए एसएसपी रुचि मिश्र ने कहा कि इंदौर मप्र का मेट्रोपोलिटन शहर है। बड़ी संख्या में बाहर से भी लोग यहां आकर बस रहे हैं। इस बात को देखते हुए कानून व्यवस्था को बनाए रखना एक बड़ी चुनौती है। अपराध और अपराधियों को लेकर वे जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगी। एसएसपी ने कहा कि बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता में शामिल है। शहर के बिगड़े यातायात को दुरुस्त करने पर भी उनका जोर रहेगा।
एसएसपी रुचि के अनुसार संजीवनी हेल्प लाइन सहित जो भी जनउपयोगी कार्यक्रम इंदौर पुलिस चला रही है उन्हें और बेहतर ढंग से लागू किया जाएगा।
इंदौर पुलिस की तारीफ करते हुए एसएसपी ने कहा कि यहां कई काबिल अधिकारी पदस्थ हैं। एक अच्छी टीम उन्हें यहां मिली है। उनके साथ वे हर चुनौती का सामना करने के लिए तत्पर हैं।
आपको बता दें कि एसएसपी रुचि मिश्र भोपाल, होशंगाबाद, खंडवा सहित कई जिलों में पदस्थ रहीं हैं।

डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने भी संभाला पदभार।

इंदौर ग्रामीण क्षेत्र के डीआईजी के बतौर पदस्थ किये गए धमेंद्र चौधरी ने भी मंगलवार को पदभार ग्रहण किया। इसके पूर्व वे भोपाल में डीआईजी थे।
धमेंद्र चौधरी पूर्व में सीएसपी के बतौर इंदौर में पदस्थ रह चुके हैं। लंबे अरसे बाद उनकी इंदौर वापसी हुई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *