आईजी हरिनारायणचारी मिश्र से मिले कांग्रेसी, ज्ञापन सौंपकर की कार्यकर्ताओं पर लादे गए मुकदमें वापस लेने की मांग

  
Last Updated:  August 27, 2021 " 08:18 pm"

इंदौर : शहर काँग्रेस का प्रतिनिधि मंडल गुरुवार को डीआईजी से मिलने के बाद शुक्रवार को आईजी हरिनारायण चारी मिश्र से उनके कार्यालय में जाकर मिला।
विधायक संजय शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने आईजी मिश्र से शिकायत करते हुए कहा कि दिनांक 25 अगस्त को शहर काँग्रेस द्वारा आगामी त्यौहारो पर लगाए गए प्रतिबंध के विरोध के मौन रैली निकाली गई थी। काँग्रेस जन शांतिपूर्ण ढंग से रैली के रुप मे कलेक्टर कार्यालय पहुँचे,वहाँ उन्होंने त्योहारों पर लगाए गए प्रतिबंधो पर अपना विरोध व्यक्त किया।
लेकिन पुलिस प्रशासन ने पहले काँग्रेस जनो पर पानी की बौछार की बाद में शांतिपूर्ण से प्रदर्शन कर रहे काँग्रेस जनों पर बिना किसी चेतावनी के लाठीचार्ज कर दिया,जिससे कई काँग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए।उसके बाद भी प्रशासन का मन नहीं भरा तो कांग्रेस जनों पर आईपीसी की धारा 144,188,353 में झूठे मुकदमे लगा दिए। विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि 353 धारा जो काँग्रेस जनों पर लगाई गई है,उसका कोई आधार ही नही है,यह पुलिस की तानाशाही का प्रतीक है।
उपस्थित सभी काँग्रेस जनो ने ज्ञापन के माध्यम से आईजी से झूठे मुकदमे वापस लेने की माँग की। ज्ञापन का वाचन कोषाध्यक्ष शैलेश गर्ग ने किया।।
ज्ञापन देने वालों में विधायक संजय शुक्ला के साथ रमेश यादव उस्ताद, सुरजीत सिंह चड्डा, चिन्टू चौकसे,संजय बाकलीवाल,पीडी अग्रवाल,रामचन्द्र यादव,रघु परमार, पिंटू जोशी,अमन बजाज,देवेंद्र सिंह यादव ,अंसाफ अंसारी,अनिल शुक्ला,अनवर दस्तक,रमीज खान,इम्तियाज बेलिम,धर्मेन्द्र गेंदर,पुखराज राठौड़,शंकर नेनवा आदि काँग्रेस जन उपस्थित थे ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *