आगामी दो माह में मिलेगी विश्वस्तरीय स्वीमिंग पुल और अत्याधुनिक ऑडिटोरियम की सौगात

  
Last Updated:  June 9, 2023 " 05:40 pm"

आईडीए अध्यक्ष चावड़ा और सीईओ अहिरवार ने लिया कार्य की प्रगति का जायजा।

इंदौर : विकास कार्यों की गति को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आईडीए अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे विकास प्राधिकरण के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने बताया कि विकास कार्यों को गति देने के उद्देश्य से उन्होंने ऑडिटोरियम, स्वीमिंग पूल एवं सीनियर सिटीजन बिल्डिंग के कार्य का सघन निरीक्षण कर प्रगति का जायजा लिया। उन्होंने आवश्यक दिशा – निर्देश भी दिए। चावड़ा के मुताबिक आगामी 2 माह में हमने ऑडिटोरियम और स्वीमिंग पूल की सौगात इंदौर की जनता को देने का लक्ष्य निर्धारित किया है। चावडा ने बताया कि आधुनिकतम सुविधाओं से सज्जित ऑडिटोरियम में विश्व स्तरीय साउंड, लाइट एवं अन्य सुविधाओं का समावेश होगा। इसे भी शीघ्र ही प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वीमिंग पुल अंतरराष्ट्रीय मापदंडों के अनुरूप बनाया जा रहा है, ताकि यहां राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्वीमिंग स्पर्धाओं का आयोजन भी किया जा सके।

हर सप्ताह लेंगे कार्य की प्रगति का जायजा।

चावड़ा ने बताया कि बताया वे स्वयं, मुख्य कार्यपालक अधिकारी आरपी अहिरवार और उपाध्यक्ष राकेश गोलू शुक्ला व्यापक रूप से निरीक्षण प्रत्येक सप्ताह करेंगे ताकि विकास कार्यों में अपेक्षित गति आ सके और इन्हें समय सीमा में पूर्ण किया जा सके।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी आर पी अहिरवार ने खजराना एवं भंवरकुआं चौराहे पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर कार्य का निरीक्षण किया एवं निर्देश देते हुए कहा कि खजराना फ्लाईओवर में ओपन फाउंडेशन है तो यह सुनिश्चित करें कि बरसात के पूर्व कोई गड्ढे या खुदाई का कार्य लंबित ना रहे। उन्होंने ब्रिज का एक तरफ का हिस्सा शीघ्र ही पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए ताकि वर्षा काल में कोई अप्रिय घटना ना हो सके। सीईओ अहिरवार ने भंवरकुआं फ्लाईओवर में डायवर्सन में होने वाली समस्या को लेकर भी आवश्यक निर्देश दिए ताकि यातायात को सुगम किया जा सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *