इंदौर में दिल से सुना गया प्रधानमंत्री का मन की बात कार्यक्रम

  
Last Updated:  April 30, 2023 " 09:43 pm"

मंत्री से लेकर आम नागरिकों ने ‘मन की बात’ का किया श्रवण।

इंदौर : रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संवाद कार्यक्रम ‘मन की बात’ को पूरे दिल से और मन से सुना गया। प्रधानमंत्री के इस लोकप्रिय कार्यक्रम के 100वें संस्करण को बेहतर प्रतिसाद मिला। इंदौर जिले में मंत्री से लेकर आम नागरिकों तक ने मन की बात का श्रवण किया। समाज के हर वर्ग की इसमें हिस्सेदारी रही।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकप्रिय संवाद कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 100वें संस्करण को सांवेर विधानसभा के ग्राम कैलोद हाला में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने क्षेत्रवासियों, जनप्रतिनिधियों के साथ सुना। इस अवसर पर राघवेन्द्र सिंह गौतम भी मौजूद थे। इसी तरह जिले में जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जनप्रतिनिधियों, नागरिकों और विभिन्न संगठनों तथा संस्थाओं द्वारा भी कार्यक्रम आयोजित कर सामुहिक रूप से मन की बात कार्यक्रम को सुना गया। पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, महेन्द्र हार्डिया आदि जनप्रतिनिधियों ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचकर प्रधानमंत्री के मन की बात को सुना।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देश के हर प्रांत, हर क्षेत्र, हर गांव-शहर के प्रत्येक व्यक्ति से मन की बात करने का यह अनूठा कार्यक्रम भारत के साथ-साथ विश्वभर में चर्चा का केंद्र बना है। इस कार्यक्रम ने सफलता के नए आयाम छुए हैं। इसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी ने देशभर में हो रहे नवाचारों की सराहना की। विभिन्न समाजसेवियों-पर्यावरणप्रेमियों का उत्साहवर्धन किया तथा जल संरक्षण, पर्यावरण संरक्षण, जलवायु जैसे विषयों पर भी बात की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *