उज्जैन, देवास और इंदौर दौरे पर आएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, कार्यकर्ताओं ने की स्वागत की जोरदार तैयारी

  
Last Updated:  March 8, 2022 " 09:54 am"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय इंदौर दौरे पर मंगलवार सुबह 10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सुबह 9ः00 बजे से ही भारी संख्या में कार्यकर्ता उनकी अगवानी के लिए मुस्तैद हो जाएंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा एयरपोर्ट से सीधे भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन के लिए रवाना हो जाएंगे। सुबह 12 बजे वे उज्जैन पहुंचेंगे। इसके पश्चात वे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर दर्शन एवं पूजा-अर्चना करेंगे। राजाधिराज भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उज्जैन एवं देवास में अपने प्रस्तावित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। शाम 4 बजे के आसपास वे इंदौर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे।

इंदौर पहुंचने के बाद जेपी नड्डा प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के गणेश धाम कॉलोनी बंगाली चौराहा स्थित निवास पर शोक व्यक्त करने जाएंगे। शाम पौने पांच बजे वे जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की जोरदार तैयारियां।

बीजेपी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के स्वागत की जोरदार तैयारियां की हैं। पार्टी के झंडे की थीम पर भगवा और हरे रंग के पर्दो से पूरे कार्यालय को सजा दिया गया है। बैठने के लिए राउंड टेबल एवं आकर्षक कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। कार्यालय फूलों से की गई साज सज्जा की खुशबू से महक रहा है और जलपान के लिए भी व्यवस्था चाक-चौबंद है।

प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष व कोर कमेटी की लेंगे बैठक।

भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा प्रदेश पदाधिकारी और मोर्चा अध्यक्षों के अलावा प्रदेश कोर कमेटी की भी बैठक लेंगे। शाम 7 बजे वे भाजपा कार्यालय से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

300 से ज्यादा मंचों से होगा जोरदार स्वागत।

उज्जैन के लिए निकलने पर एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर चौराहे तक देपालपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को स्वागत का जिम्मा सौंपा गया है। सुपर कॉरिडोर चौराहे से बांगड़दा चौराहे तक महू विधानसभा के कार्यकर्ताओं को स्वागत की जिम्मेदारी दी गई है। इसीतरह बांगड़दा चौराहे से लवकुश चौराहे तक विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के कार्यकर्ता स्वागत का जिम्मा संभालेंगे। शाम को लगभग 10 किलोमीटर लंबे मार्ग पर भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह मंच लगाकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे।
भाजपा कार्यालय से मरीमाता चौराहा तक जिसमें एम.वायएच, दवा बाजार, मधुमिलन, रीगल ब्रिज के नीचे से न्यू स्टेशन होते हुए राजकुमार ब्रिज, डीआरपी लाइन, अग्निबाण, ठाकरे प्रतिमा से मरी माता चौराहा तक स्वागत की जिम्मेदारी विधानसभा क्रमांक 3 और 5 को दी गई है ।
इसी क्रम में मरीमाता चौराहे से रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा तक की जिम्मेदारी मरीमाता चौराहा, पुलिस पेट्रोल पंप, न्यू जीडीसी कॉलेज राऊ विधानसभा और रानी लक्ष्मी बाई प्रतिमा से रामचंद्र चौराहा तक जिसमें इंदौर वायर, वीआईपी रोड, गोल चौराहा, रामचंद्र नगर चौराहा शामिल है, विधानसभा क्रमांक 4 के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। रामचंद्र नगर से एयरपोर्ट तक स्वागत की जिम्मेदारी विधानसभा क्रमांक एक को दी गई है । इन सभी मार्गों पर लगे मंचों की संख्या लगभग 300 से ज्यादा रहेगी।

वहीं दूसरी ओर भाजपा के सभी मोर्चो को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के स्वागत के लिए प्रमुख चौराहों की जिम्मेदारी दी गई है। युवा मोर्चा को एम.वाय हॉस्पिटल के सामने अनुसूचित जाति मोर्चा को मधुमिलन चौराहा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा को रीगल चौराहा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा को रामचंद्र नगर चौराहा, किसान मोर्चा को कालानी नगर एवं महिला मोर्चा को भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का तिलक कर स्वागत करने की जवाबदारी सौंपी गई है।

रात्रि 8ः00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *