कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ है

  
Last Updated:  October 10, 2023 " 11:08 pm"

जातिगत जनगणना के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही कांग्रेस।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बयान।

इंदौर : फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास द्वारा इजराइल पर राकेटों से हमला करने के साथ बर्बरता के साथ इजराइली नागरिकों की हत्या करने, महिलाओं से हैवानियत कर उन्हें सरेआम घसीटने और मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारने जैसे पाशविक कृत्य करने के बावजूद कांग्रेस द्वारा कार्यसमिति की बैठक में युद्ध के लिए इजराइल को दोषी ठहराने और फिलिस्तीन का समर्थन करने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उसका हाथ आतंकवाद के साथ है। जब देश के प्रधानमंत्री आतंकी हमले के शिकार इजराइल के प्रति एकजुटता दर्शा रहे हैं वहीं कांग्रेस,आतंकवाद का समर्थन कर रही है।

जातिगत जनगणना के नाम पर देश को बांट रही कांग्रेस।

कैलाश विजयवर्गीय ने जातिगत जनगणना करवाने के कांग्रेस के ऐलान पर भी उसे आड़े हाथों लिया।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा ही अंग्रेजों की नीति फूट डालो और राज करो का अनुसरण करती आई है। जातिगत जनगणना के नाम पर वह देश को बांटने का काम कर रही है। विजयवर्गीय ने कहा कि
कमलनाथ या कांग्रेस पार्टी से हमें किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

पार्टी का कार्यकर्ता बनकर काम करता रहूंगा।

मध्य प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं पार्टी जो आदेश देगी वह करूंगा।
मुख्यमंत्री बनू या ना बनू, विधायक और पार्टी का कार्यकर्ता बनकर काम करता रहूंगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *