कांग्रेस के भूखे- नंगे वाले बयान पर बीजेपी का जोरदार पलटवार, ‘मैं भी शिवराज’ अभियान का किया आगाज

  
Last Updated:  October 13, 2020 " 11:58 pm"

भोपाल : सीएम शिवराज के खिलाफ ‘भूखे- नंगे’ वाला बयान कांग्रेस के गले की घंटी बन गया है। बीजेपी ने इसे इस बयान को लपक लिया है और कांग्रेस को बैकफुट पर जाने को मजबूर कर दिया है। मंगलवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय से वीडियो रथ सभी 28 विधानसभाओं में रवाना किए गए वहीं प्रदेश बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोलते हुए मैं भी शिवराज अभियान शुरू कर दिया।

‘अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज’ अभियान का आगाज।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ‘मैं भी शिवराज’ अभियान की शुरुआत करने के साथ ट्विटर पर अपनी DP बदलते हुए कहा कि ‘अगर गरीब होना गुनाह है तो ‘मैं भी शिवराज’।
VD शर्मा के DP बदलते ही प्रदेश के हज़ारों भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपनी अपनी DP बदली और कांग्रेस से जवाब माँगा है कि क्या गरीब परिवार से होना पाप है?
आपको बता दें की पूर्व में भी कांग्रेस नेता उल्टे- सीधे बयान देकर अपनी पार्टी की फजीहत करा चुके हैं। प्रधानमंत्री को ‘चौकीदार चोर है’ और ‘चायवाला’ कहने का कांग्रेस को भारी खामियाजा अतीत में भुगतना पड़ा था। फ़िलहाल कांग्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं है। बीजेपी जन- जन तक ‘Main Bhi Shivraj’ अभियान को पहुंचाने जा रही है।
ट्विटर पर भी #MainBhiShivraj लगातार ट्रेंड कर रहा है और समर्थकों ने भी अपनी DP बदलनी शुरू कर दी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *