कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए वरिष्ठ नेता मधु वर्मा, उपलब्ध कराई 31 ऑक्सीजन मशीनें

  
Last Updated:  May 15, 2021 " 07:26 pm"

इंदौर : देर से ही सही पर बीजेपी संगठन व उसके नेता कोरोना पीड़ित लोगों की हरसम्भव मदद के लिए आगे आए हैं। ये मदद भी ऐसे स्वरूप में की जा रही है, जिसका लोगों को वाकई लाभ हो। कोरोना की दूसरी लहर में मरीजों के लिए सबसे बड़ा संकट ऑक्सीजन का रहा है। इसके चलते घर पर ही ऑक्सीजन मशीन उपलब्ध कराने पर ध्यान दिया जा रहा है। कैलाश विजयवर्गीय उनके विधायक पुत्र आकाश और पूर्व विधायक जीतू जिराती के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता और आईडीए अध्यक्ष मधु वर्मा भी कोरोना पीड़ितों के लिए ऑक्सीजन मशीनों की सौगात लेकर आए हैं। उन्होंने अपनी ओर से 31 ऑक्सीजन मशीनें कोरोना पीड़ितों के लिए उपलब्ध कराई है।

राऊ विधानसभा के मंडल अध्यक्षों को सौंपी गई ऑक्सीजन मशीनें।

शनिवार को मधु वर्मा के इंद्रपुरी स्थित निवास पर मंत्री तुलसी सिलावट व उषा ठाकुर ने राऊ विधानसभा के बीजेपी मंडल अध्यक्षों को 5- 5 ऑक्सीजन मशीनें सौंपी। बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर, पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष कविता पाटीदार, कलेक्टर मनीष सिंह, डॉ. निशांत खरे व अन्य गणमान्य नागरिक इस दौरान मौजूद रहे। 5 लीटर की ये मशीनें जरूरतमंद कोरोना संक्रमितों को निःशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी।

मधु भैया ने नेक काम किया है।

इस मौके पर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि वरिष्ठ बीजेपी नेता मधु वर्मा ने नेक काम किया है। ये मशीनें जरूरतमंदों के लिए संजीवनी का काम करेगी।

पहले चरण में दी गई हैं 31 मशीनें।

वरिष्ठ नेता मधु वर्मा ने बताया कि पहले चरण में 31 ऑक्सीजन मशीनें उपलब्ध कराई गई हैं। दूसरे चरण में 25 मशीनें और दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि राऊ विधानसभा के शहर के तीन व ग्रामीण के दो मंडल अध्यक्षों को 5- 5 ऑक्सीजन मशीनें दी गई हैं। 4 मशीनें कोविड केअर सेंटर को दी गई हैं। इन मशीनों का लाभ जरूरतमंद लोगों को मिल सकें इसके लिए एक सिस्टम भी बनाया गया है। प्रयास यही है कि सामान्य लक्षण वाले कोरोना मरीजों को जरूरत पड़ने पर घर बैठे ही ऑक्सीजन मिल जाए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *