कोरोना पीड़ितों के इलाज में नहीं होने देंगे कमी- सिलावट

  
Last Updated:  April 23, 2021 " 09:02 pm"

इंदौर : कोरोना संक्रमण की रोकथाम और कोरोना संक्रमित मरीजों की समुचित व्यवस्था के संदर्भ में भाजपा कार्यालय पर भाजपा कोर ग्रुप की बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी, कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा सहित अन्य वरिष्ठजन उपस्थित थे।

संक्रमण से बचने के लिए मास्क अवश्य लगाएं।

बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान का यह संक्रमण काल, पूर्व की अपेक्षा ज्यादा घातक है। इन हालातों में हम आमजन से अपील कर रहे हैं कि वे बेवजह घर से नहीं निकले, किसी कारण या कार्यवश निकलना भी पड़े तो मास्क अवश्य लगाएं। इस महामारी से बचने के लिए मास्क सबसे उपयोगी सिद्ध हो रहा है।
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान प्रदेश की जनता और कोविड संक्रमित मरीजों की संपूर्ण स्वास्थ्य व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी संभाले हुए हैं। सभी अस्पतालों में मरीजों के लिए आक्सीजन, रेमडेसीवीर इंजेक्शन और उचित इलाज चिकित्सकों की उपस्थिति में दिया जा रहा है। सिलावट ने शहर की जनता से आग्रह किया है कि सभी इस महामारी संक्रमण से बचने- बचाने के लिए एक-दूसरे का सहयोग करें। इस महामारी को हल्के में ना लें, और आमजन के सहयोग में पीछे ना हटें।

कोरोना पीड़ितों के इलाज में नहीं आने देंगे कमीं।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि हम सभी लगातार अस्पतालो में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। इसी के साथ अब हम प्रतिदिन कार्यालय में भी बैठेंगे और कोरोना संक्रमित मरीजों की व्यवस्था में कमी नहीं होने देंगे। किसी भी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दे रहे हैं। जिन मरीजों को इंजेक्शन की आवश्यकता है उसकी पूर्ति भी जिला प्रशासन द्वारा समय पर की जा रही है। जल्दी ही हम अस्पतालों, डॉक्टरों एवं सभी के सहयोग से इस संक्रमण पर पूरी तरह नियंत्रण पाने की स्थिति में होंगे।

ऑक्सीजन प्लांट लगाएं बड़े अस्पताल।

रणदिवे के अनुसार उन्होंने टी चोइथराम हॉस्पिटल जाकर ऑक्सीजन उत्पादन को देखा और उससे संबंधित चर्चा भी की। हम शहर के बड़े अस्पतालों के प्रबंधन समूह से आग्रह कर रहे हैं कि वे ऑक्सीजन उत्पादन की व्यवस्था के लिए प्लांट या मशीनें लगाएं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *