चेन लूट की घटनाओं को अंजाम देनेवाली गैंग का प्रमुख आरोपी पकड़ाया

  
Last Updated:  August 18, 2022 " 02:25 pm"

इंदौर : शातिर चैन स्नैचर गैंग का आरोपी,क्राइम ब्रांच इन्दौर की कार्रवाई में पकड़ा गया। मुखबिर की सूचना पर पकड़े गए इस आरोपी का नाम साहिल पिता फिरोज खान निवासी– ई 85 दीनदयाल नगर जिला रतलाम होना बताया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी आरोपी कालू उर्फ पाजी उर्फ रवींद्र जाट पिता चंपालाल निवासी शास्त्री मोहल्ला कानबन जिला धार, निलेश पिता लच्छीराम राठौर निवासी बी 31ए वार्ड छात्रछाया कॉलोनी, पीथमपुर, धार, बिट्टू उर्फ विकास अवस्थी निवासी – डी 547 कॉसमॉस कॉलोनी पीथमपुर जिला धार, अमन राय पिता श्याम सुंदर निवासी– 492 जय नगर जलाशय मार्ग एकता नगर पीथमपुर जिला धार के साथ गैंग बनाई है। घटना को अंजाम देने के पहले 03 आरोपी घटना स्थल की रैकी करते हैं, बाद में 02 आरोपी अपनी मोटर साइकिल से महिलाओं के गले से झपट्टा मारकर चैन स्नैचिंग घटना को अंजाम देते हैं।

आरोपियों ने 18.06.2022 को राऊ क्षेत्र के डी सेक्टर के ट्रेजर फैंटेसी मेन रोड पर महिला के गले से चेन स्नेचिंग की वारदात का प्रयास किया था जिसमें वह असफल रहे थे। इसके बाद दिनांक 22/06/2022 को थाना राऊ क्षेत्र के अनूप बेकरी के पास स्टेशन रोड से महिला फरियादी के गले से झपट्टा मारकर सोने की मंगलसूत्र स्नैचिंग की घटना को अंजाम देना आरोपी ने स्वीकार किया। महिला फरियादी द्वारा थाना राऊ में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 356, 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था।

दूसरी घटना दिनांक 02/08/2022 को जिला धार के थाना धामनोद क्षेत्र के केयरवेल हॉस्पिटल के पास आरोपियों ने कारित की थी। पुराना एबी रोड से महिला फरियादी के गले से झपट्टा मारकर सोने की चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था, जिसपर महिला फरियादी के द्वारा थाना धामनोद में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध कराया गया था।
इसी तरह आरोपी द्वारा अपनी गैंग के साथ मिलकर जिला उज्जैन, देवास, सोनकछ(देवास), एवं खरगोन जिले के बदनावर, सनावद, कसरावद सहित 08 अलग अलग स्थानों पर स्नैचिंग की घटना करना कबूला है।

साथी आरोपियों की जानकारी निकालने पर पता चला कि आरोपी कालू उर्फ पाजी उर्फ रवींद्र जाट जो थाना कोतवाली जिला धार के अपहरण के प्रकरण में फरार है, के विरुद्ध 10 हजार का इनाम की घोषणा भी की गई है।

स्नैचिंग गैंग के मुख्य आरोपी साहिल खान को पकड़कर उसके कब्जे से 01 मोटर साइकिल जब्त की गई। आरोपी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्रवाई थाना राऊ द्वारा की जा रही है। गैंग के अन्य साथी आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *