चोरी के वाहनों से चोरी की वारदातें करने वाला बदमाश पकड़ाया

  
Last Updated:  October 1, 2023 " 05:49 pm"

चोरी का सामान खरीदने वाला आरोपी भी आया गिरफ्त में।

इंदौर : चोरी के दोपहिया वाहनों से घूमकर, चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर चोर, पुलिस थाना भँवरकुआं की गिरफ्त में आया है। पकड़े गए बदमाश से चोरी का सामान खरीदने वाले खरीदार को भी गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से चोरी की 2 कीमती स्टील रॉड, 2 बैटरी और चोरी किए गए 2 दोपहिया वाहन सहित कुल मश्रूका (कीमत 4 लाख 50 हजार) पुलिस ने बरामद किए।
बदमाश चोरी की एक्टिवा से ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।

आरोपी की पहचान मुकेश नामदेव उम्र 38 साल निवासी धोबीगली संजय नगर थाना पदम नगर जिला खण्डवा )के रुप मे हुई। उसने चोरी किया सामान अपने साथी नौशाद हुसैन उम्र 47 साल निवासी कडावघाट मुम्बई बाजार इन्दौर को बेचा था।

आरोपी ने पूछताछ में चोरी के दो वाहनों में से एक वाहन थाना मल्हारगंज क्षेत्र से चोरी करना बताया, जिसके संबंध में थाना मल्हारगंज पर चोरी का अपराध दर्ज है। दूसरा वाहन उसने रेती मंडी इलाके से चोरी करना बताया।

आरोपी मुकेश नामदेव, इंदौर में कहीं स्थाई रूप से नहीं रहता है रैन बसेरे और ऐसी जगह पर ही रहता है। आरोपी को पकड़ने पर उससे जब्त गाड़ी में ही उसके जरूरत का समान कपड़े आदि मिले हैं। आरोपी दोपहिया वाहन चोरी कर उससे ही अन्य चोरी की वारदातों को अंजाम देता था।
बदमाशो से अन्य घटनाओ के संबंध में पुलिस टीम व्दारा विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *