जिस दल को दादी ने स्थापित किया उसी में जनसेवा का लक्ष्य लेकर आया हूं- सिंधिया

  
Last Updated:  March 12, 2020 " 06:47 pm"

भोपाल : सिंधिया परिवार सत्य के पथ पर चलता है, मूल्य पर चलता है। जब उसे ललकारा जाता है तो वह जग (दुनिया) से भी लड़ सकता है। ये बात ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कही।गुरुवार को भोपाल पहुंचे सिंधिया बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।

सिंधिया परिवार का मुखिया जो सही है वही बोलता है।

ज्योतिरादित्य ने कहा कि सिंधिया परिवार का मुखिया जो सही है वह सदैव बोलता है। 1967 में मेरी दादी (विजयाराजे सिंधिया) को ललकारा था संविद सरकार में, क्या हुआ सब जानते हैं। 1990 में मेरे पिता (माधवराव सिंधिया) पर हवाला कांड का झूठा आरोप लगाया गया था और आज जब मैंने अतिथि विद्वानों, किसानों की आवाज उठाई।मंदसौर में किसानों पर दर्ज केस वापस लेने और वचनपत्र में किये वादे पूरे नहीं किये तो सड़क पर उतरने की आवाज बुलंद की तो मुझे ही ललकारने की गलती की गई।

आपका एक बूंद तो मेरा सौ बूंद पसीना टपकेगा।

सिंधिया ने कहा कि जिस दल को मेरी दादी ने अपने पसीने और पूंजी से स्थापित किया। 26 साल की उम्र में जिस दल में जनसेवा का पथ अपनाकर मेरे पिताश्री चले, उसी दल में प्यार लेकर मैं आया हूं। सिंधिया ने कहा कि मेरा लक्ष्य जनसेवा है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जहां आपका एक बूंद पसीना टपकेगा, मेरा सौ बून्द पसीना टपकेगा।

मेरे लिए भावुक दिन।

सिंधिया ने कहा कि उनके लिए आज भावुकता भरा दिन है। जिस संगठन और परिवार में मैने 20 साल बिताए, जिनके लिए मेहनत की। उन सबको छोड़कर मै आज अपने आपको आपके हवाले करता हूं।

शिवराज की तारीफ की।

सिंधिया ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह की भी जमकर तारीफ की।उन्होंने कहा कि वे और शिवराज एक और एक दो नहीं 11 हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *