तीन माह का जल व संपत्ति कर माफ करें नगर निगम, शहर कांग्रेस ने निगमायुक्त से मिलकर की मांग

  
Last Updated:  May 9, 2021 " 10:55 pm"

इंदौर : शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में शहर काँग्रेस का प्रतिनिधि मंडल शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर इंदौर निगमायुक्त प्रतिभा पाल से मिला।
प्रतिनिधि मंडल में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला,विशाल पटेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष फौज़िया शेख अलीम मुख्य रूप से उपस्थित थे।

सभी गरीबों को दिया जाए मुफ्त अनाज।

इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने निगमायुक्त से कहा कि शहर में गरीबो को अनाज का जो वितरण किया जा रहा है,उसे जिनके पास पर्ची नही है,या कोई अन्य कागज नही है,उन्हें भी दिया जाए। जो राशन बांटा जा रहा है उसमें किसी भी तरह बीजेपी का ठप्पा नही होना चाहिए,अगर कही भी ऐसा पाया गया तो काँग्रेस उग्र विरोध करेगी।

तीन माह का संपत्ति, जल कर माफ करें।

कांग्रेसियों ने निगमायुक्त से कहा कि लॉक डाउन के कारण सभी की आर्थिक हालात खराब है,इसलिए तीन महीने का संपत्ति कर,जल कर एवं स्वच्छता कर माफ किया जाए।

गली- मोहल्लों को सेनिटाइज करें।

शहर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए शहर के सभी मोहल्ले, गली व कॉलोनियां सेनिटाइज की जाए। ज्यादा संक्रमित क्षेत्रो का विशेष ध्यान रखकर उन्हें एक से अधिक बार सेनिटाइज किया जाए।

स्मार्ट सिटी के अधूरे काम जल्द पूरे हों।

स्मार्ट सिटी के किए जा रहे कार्य जो अधूरे हैं, उनके खुदे गड्ढों में गंदा पानी भरने से मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है, उनमें दवाई का छिड़काव करें और स्मार्ट सिटी के कामों को शीघ्र पूरा करें।
विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि बस्तियों में पानी पहुँचाने वाले टैंकरों को भरने की समुचित व्यवस्था की जाए।
निगमायुक्त ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा उठाई गई मांगों व समस्याओं के उचित निराकरण की बात कही।
इन अवसर पर शहर काँग्रेस के शैलेश गर्ग,संजय बाकलीवाल, इम्तियाज बेलिम,शेलु सेन,पुखराज राठौड़ उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *