दो दिन में हालात नहीं सुधरे तो हर चौराहे पर फूकेंगे सीएम के पुतले- कांग्रेस

  
Last Updated:  May 7, 2021 " 06:23 pm"

इंदौर : कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर में हालात बेकाबू हैं। शासन और प्रशासन व्यवस्थाएं जुटाने में नाकाम साबित हुआ है। अगले 2 दिन के अंदर यदि व्यवस्थाओं को सही नहीं किया गया तो चौराहे चौराहे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया जाएगा।

प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल एवं शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा बार-बार कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाया जा रहा है। हर बार यही कहा जा रहा है कि शहर के हालात संभालने के लिए यह आवश्यक है। आपदा के इस दौर में कांग्रेस, राज्य सरकार की हर संभव मदद कर रही है। हम भी चाहते हैं कि संक्रमण की यह चेन टूट जाए। सरकार की ओर से कर्फ्यू तो लागू कर दिया जाता है लेकिन संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कोई गंभीर प्रयास नहीं किया जा रहा है। कोरोना से लगातार मौतें हो रहीं हैं। शासन और प्रशासन मिलकर न तो ऑक्सीजन की व्यवस्था कर पा रहे हैं। और ना ही गंभीर संक्रमित मरीजों को रेमडेसीविर इंजेक्शन दिलवा पाते हैं।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शासन- प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा इंदौर शहर की जनता भुगत रही है। सत्ताधारी दल के नेता, अधिकारियों के साथ बैठकर मीटिंग करने के सिवाय कोई काम नहीं कर रहे हैं । जनता के दुख दर्द में शामिल होने के लिए यह लोग तैयार नहीं हैं।
कांग्रेस नेताओं ने चेतावनी दी है कि सरकार अगले 2 दिन के अंदर इंदौर की व्यवस्थाओं को सुधार दें। इंदौर में कोरोना वायरस के मरीजों को अस्पताल में ही आसानी के साथ इंजेक्शन की उपलब्धता करवा दें। अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई की स्थिति को सही कर दें । यदि सरकार की ओर से यह कदम नहीं उठाए गए तो 2 दिन बाद कांग्रेस द्वारा चौराहे चौराहे पर मुख्यमंत्री के पुतले जलाए जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *