नन्हीं गितिशा का पहला जन्मदिन मनाने केक लेकर पहुंची एरोड्रम पुलिस

  
Last Updated:  May 26, 2020 " 12:20 pm"

इंदौर : छोटा बांगड़दा स्थित तिरुमला टावर में रहने वाले रवि मंजनी की बेटी गीतिशा का मंगलवार को पहला जन्म दिन था। माता- पिता को समझ नही आ रहा था कि लॉक डाउन के चलते नन्हीं गितिशा का जन्मदिन कैसे और किस तरह मनाएं। इस बात की सूचना जब थाना एरोड्रम के टीआई अशोक पाटीदार को मिली तो सामाजिक सरोकार से जुड़ने के इस मौके को उन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया। उन्होंने गितिशा के लिए खास तौर पर केक बनवाया और थाने के स्टॉफ के साथ तिरुमला टॉवर पहुंचे।

गितिशा के हाथ से कटवाया केक।

एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार और सहयोगी पुलिसकर्मियों का नन्हीं गितिशा के परिजनों और मल्टी के रहवासियों ने तालियां बजाकर स्वागत किया और इस नई भूमिका के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। टीआई श्री पाटीदार ने नन्हीं गितिशा के हाथ से खासतौर पर बनवाकर लाया केक कटवाया और उसे खिलाया। सभी ने नन्हीं परी गितिशा को ढेर सारा प्यार देते हुए उसका पूरा जीवन खुशियों से भरा होने की कामना की। लॉक डाउन में भी बेटी का जन्मदिन इसतरह मनते देख गितिशा के माता- पिता और अन्य परिजनों की खुशी देखते ही बनती थी।

ये पुलिसकर्मी हैं असली हीरो।

गितिशा की मां शिल्पा ने कहा कि कोरोना संकटकाल में ये पुलिसकर्मी जान जोखिम में डालकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। उनकी बेटी के पहले जन्मदिन को यादगार बनाकर इन्होंने अपनी अलग छवि पेश की है। ये लोग ही असली हीरो हैं।

सामाजिक सरोकार भी निभाती है पुलिस।

एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार भी नन्हीं गितिशा का पहला जन्मदिन मनाने का मौका पाकर बेहद खुश नजर आए। उनका कहना था कि अब तक पुलिस के आने पर लोग यही समझते थे कि वह किसी आरोपी को पकड़ने आई है।लेकिन लॉकडाउन में सामाजिक जिम्मेदारियों के निर्वहन से पुलिस के प्रति लोगों की धारणा बदली है। गितिशा का पहला जन्मदिन मनाकर उन्होंने अपने सामाजिक दायित्व को ही निभाया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *