पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं व महिलाओं पर हमले के विरोध में दिया गया धरना, वरिष्ठ नेता भी हुए शामिल

  
Last Updated:  May 5, 2021 " 08:22 pm"

इंदौर : बीजेपी प्रदेश संगठन के आह्वान पर बुधवार को नगर के सभी 28 मंडलों में भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन पर हो रहे अत्याचार – मारपीट , लूटपाट व महिलाओं के साथ हो रही अमानवीय घटनाओं का विरोध करते हुए कोरोना संक्रमण गाइडलाइन का पालन करते हुए धरना दिया।
बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद जैसे ही टीएमसी के पक्ष में परिणाम आना शुरू हुए, तृणमूल कांग्रेस के गुंडों, नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों व महिला कार्यकर्ताओं पर हमले शुरू कर दिए।वहां अराजकता का माहौल है। टीएमसी के गुंडों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं की जा रही है, महिलाओं के साथ गलत काम किए जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल की मुखिया ममता बनर्जी आंखें मूंदकर बैठी हैं। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का काला चेहरा देखने को मिल रहा है। हम इस तरह की घटनाओं की घोर निंदा करते हैं।
रणदिवे ने बताया कि भाजपा ने पूरे देश में इसका शांतिपूर्ण विरोध करते हुए पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ धरना देकर चेताया कि वह अपनी यह गुंडागर्दी बंद करें।
इंदौर में भाजपा कार्यालय पर संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, सांसद शंकर लालवानी, कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड़,, आकाश विजयवर्गीय, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा सहित सभी वरिष्ठजन पश्चिम बंगाल की हिंसक घटनाओं के खिलाफ धरने पर बैठे। इसी के साथ सभी 28 मंडलों में भी प्रमुख कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का पालन करते हुए पश्चिम बंगाल में हो रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार का घोर विरोध करते हुए धरना दिया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *