पीपल्याहाना ब्रिज के नीचे बनेगा खेल एरिना।

  
Last Updated:  March 2, 2021 " 05:44 pm"

इंदौर : IDA ने पीपल्याहाना अंतरराष्ट्रीय तरणताल खेल परिसर और नये ब्रिज के नीचे खेल क्षेत्र(एरीना)बनाने के सिलसिले में इंदौर के खेल संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक प्राधिकरण (आई.डी.ए. )भवन नियंत्रण कक्ष मे आयोजित की।
इंदौर जिला बैडमिंटन संगठन के सह सचिव धर्मेश यशलहा ने इनडोर हाल, बैडमिंटन कोर्ट्स और खेल छात्रावास भी बनाने का सुझाव दिया। खिलाड़ियों को अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराने, स्पर्धाओं का आयोजन करने, देश के अन्य बडे शहरों की तरह इंदौर प्राधिकरण के बजट में खेलों के लिये भी प्रावधान करने और आय के संसाधन जुटाने के लिए क्लब गेम को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई। प्राधिकरण सी.ई.ओ.विवेक क्षोत्रिय की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने बताया कि ब्रिज के नीचे खेल गतिविधियों का यह नया प्रयोग एवं योजना है। उन्होंने कोरिया और क्यूबा यात्रा के दौरान ब्रिज के नीचै खेल होते देखे। उनसे प्रेरणा लेकर पीपल्याहाना ब्रिज के नीचे की खाली जगह का उपयोग करनेऔर खेल गतिविधियों के लिये योजना बनाई गई।
बैठक में म.प्र.टेनिस संघ के अनिल धूपर, म.प्र.बास्केटबॉल संगठन के कुलविंदर सिंह गिल, पूर्व ओलंपियन हाँकी खिलाड़ी मीर रंजन नेगी, इंदौर खेल युवा कल्याण खेल अधिकारी जोसेफ बक्सला ,टेबल टेनिस, तैराकी, हाँकी आदि खेलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे, क्षोत्रिय ने बताया कि जल्दी ही दोनों योजनाओं को मूर्त रुप दिया जाएगा, सुझावों और सहयोग के लिये ही यह बैठक आयोजित की गई

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *