प्रवासी सम्मेलन स्थल पर 70 अधिकारियों की तैनाती

  
Last Updated:  January 3, 2023 " 03:02 pm"

कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने अधिकारियों की बैठक लेकर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।

अधिकारी अपने कार्य और व्यवहार से जीते अतिथियों का दिल। फील गुड का कराएं अहसास, नहीं आने दें कोई परेशानी।

इंदौर : इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में इस माह होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन और इन्वेस्टर्स समिट की व्यापक तैयारियां की जा रहीं हैं। तैयारियां लगभग अंतिम दौर में हैं। इन महत्वपूर्ण आयोजनों से जुड़ी विभिन्न व्यवस्थाओं को संभालने के लिए इंदौर तथा आसपास के 70 से अधिक अधिकारियों को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर, एयरपोर्ट सहित अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर तैनात किया गया है। कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने इन अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें सौंपे गए दायित्वों की जानकारी दी और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

अतिथियों को कराएं फील गुड का अहसास।

कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने अधिकारियों से कहा कि वे इस तरह अपने दायित्वों का निर्वहन करें जिससे अतिथियों का दिल जीता जा सके। अतिथियों को फील गुड का अहसास हो। उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दे। बैठक में अपर आयुक्त जीएसटी तन्वी हुड्डा, अपर कलेक्टर अजयदेव शर्मा, अभय बेड़ेकर, राजेश राठौर, सपना लोवंशी, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी वंदना शर्मा कीर्ति खुरासिया, आर.पी. अहिरवार, सपना जैन, रिंकेश व्यास सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। बैठक में आयोजन की व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारियों को उन्हें सौंपे गए दायित्वों की विस्तार से जानकारी दी गयी।उनसे कहा गया कि वे तीन जनवरी को सौंपे गए कार्यस्थल पर जा कर भौगोलिक तथा अन्य जानकारियां प्राप्त कर लें। चार जनवरी को पुन: बैठक ली जाएगी। पांच जनवरी को व्यवस्थाओं से संबंधी पूर्वाभ्यास किया जाएगा।

कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन पूर्ण गंभीरता के साथ करें। कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही और उदासीनता नहीं बरते। यह महत्वपूर्ण और प्रतिष्ठापूर्ण आयोजन है। सभी अधिकारी प्रोएक्टिव होकर बेहतर ढंग से टीम भावना के साथ काम करें। कार्यक्रम स्थल पर निर्धारित समय से आधा घंटा पूर्व पहुंचे।

होम स्टे के तहत अतिथि – मेजबानों से लें फीडबैक।

बैठक में उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे पधारो म्हारो घर होम स्टे के तहत ठहरने वाले अतिथियों तथा उनके मेजबानों से प्रतिदिन फीडबेक और अनुभव प्राप्त करें। समस्या आने पर उनका तुरंत निराकरण सुनिश्चित किया जाए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *